Ram Mandir निर्माण के लिए शिवसेना ने दिए एक करोड़ रुपए, कहा- बालासाहेब ठाकरे का वादा किया पूरा

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के कार्यालय ने ट्विटर पर राम जन्मभूमि न्यास को लिखा एक पत्र पोस्ट किया जिसमें कहा गया था कि उनके पिता के आह्वान पर, हजारों शिव सैनिकों ने अयोध्या में मंदिर बनाने के आंदोलन में भाग लिया था.
Shiv Sena Contribute one crore rupees for Ram Mandir, Ram Mandir निर्माण के लिए शिवसेना ने दिए एक करोड़ रुपए, कहा- बालासाहेब ठाकरे का वादा किया पूरा

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के कार्यालय ने सोमवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी शिवसेना (Shivsena) ने अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए का योगदान दिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

ठाकरे के कार्यालय ने ट्विटर पर राम जन्मभूमि न्यास को लिखा एक पत्र पोस्ट किया जिसमें कहा गया था कि उनके पिता के आह्वान पर, हजारों शिव सैनिकों ने अयोध्या में मंदिर बनाने के आंदोलन में भाग लिया था और वे खुद भी एक राम भक्त हैं.

“बालासाहेब ठाकरे ने किया था एक करोड़ के योगदान का वादा”

पत्र के साथ ट्वीट में, लिखा गया, “उनके पिता और शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे ने मंदिर के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए का योगदान देने का वादा किया था. यह राशि 27 जुलाई को जमा करा दी गई थी.”

राम मंदिर ट्रस्ट ने स्वीकार की राशि

शिवसेना सांसद अनिल देसाई (Anil Desai) ने कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट (Ram Mandir Trust) के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) ने पार्टी द्वारा दी गई राशि को स्वीकार कर लिया है.

“मंदिर के लिए शिवसेना ने कोई योगदान नहीं किया”

उन्होंने कहा, “मैं यह सब इसलिए कह रहा हूं क्योंकि महंत नृत्य गोपाल दास (राम मंदिर ट्रस्ट के अधिकारी) ने हाल ही में संवाददाताओं से कहा था कि मंदिर के लिए शिवसेना ने कोई योगदान नहीं किया गया था.”

मालूम हो कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे. इस भूमि पूजन समारोह में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नेता और पदाधिकारी भी शामिल होंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts