‘Netflix कर रहा हिंदुओं को बदनाम’, शिवसेना IT सेल सदस्‍य ने दर्ज कराई शिकायत

सोलंकी का कहना है कि 'सेक्रेड गेम्स', 'घोउल' और 'लैला' जैसी सीरीज और स्टैंड अप कमेडियन हसन मिंहाज नेटफ्लिक्स के जरिए दुनियाभर में हिंदुओं और भारत की छवि को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं.
Case filed against Netflix, ‘Netflix कर रहा हिंदुओं को बदनाम’, शिवसेना IT सेल सदस्‍य ने दर्ज कराई शिकायत

शिव सेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. रमेश सोलंकी का आरोपी है कि नेटफ्लिक्स अपनी सीरीज के जरिए हिंदुओं और भारत को बदनाम कर रहा है.

सोलंकी द्वारा मुंबई के एलटी मार्ग पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, उन्होंने कहा कि ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘घोउल’ और ‘लैला’ जैसी सीरीज और स्टैंड अप कमेडियन हसन मिंहाज नेटफ्लिक्स के जरिए दुनियाभर में हिंदुओं और भारत की छवि को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नेटफ्लिक्स इंडिया पर लगभग हर सीरीज ग्लोबल लेवल पर देश को बदनाम करने के इरादे से है. यह गहरी जड़ वाला एक हिंदूफोबिया है, जिसमें एक प्लेटफॉर्म के जरिए देश की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोलंकी ने कहा, “मैं प्रशासन से आग्रह करता हूं कि इस प्रकार के कंटेंट पर ध्यान दिया जाए और उचित कार्रवाई की जाए.” इसके साथ ही सोलंकी ने पुलिस से आग्रह किया है कि वे हिंदुओं की भावना को आहत करने के आरोप में नेटफ्लिक्स पर लीगल ऐक्शन लें.

फिलहाल शिकायत की एक कॉपी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस और मुंबई के कमीश्नर को भेजी गई है.

 

ये भी पढ़ें-     डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर बोले मल्लिकार्जुन खडगे- मनोबल गिराना चाहता है केंद्र

मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी पर कैसे हुआ हमला? अधिवक्ता धवन ने पूछा सवाल

Related Posts