‘शिवसेना ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया, 10 जनपथ पर रगड़नी पड़ेगी नाक’

गिरिराज सिंह ने कहा कि अब शिवसैनिक को प्रभु राम और अयोध्या का नाम लेने के लिए भी 10 जनपथ पर नाक रगड़नी पड़ेगी.
Bala Saheb soul, ‘शिवसेना ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया, 10 जनपथ पर रगड़नी पड़ेगी नाक’

महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन से नई सरकार का गठन हो गया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के राज्य के 19वें मुख्यमंत्री के रूप में गुरुवार को शपथ ली.

उद्धव ठाकरे के साथ शिवसेना के एकनाथ शिंदे, सुभाष देसाई और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के जयंत पाटिल, छगन भुजबल और कांग्रेस के बालासाहेब थोराट, नितिन राउत ने भी शपथ ली.

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ने महाराष्ट्र की इस गठबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोला है. गिरिराज ने ट्वीट करके शिवसेना पर आरोप लगाया है कि पार्टी ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, “शिवसेना ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया… अब शिवसैनिक को प्रभु राम और अयोध्या का नाम लेने के लिए भी 10 जनपथ पर नाक रगड़नी पड़ेगी.

उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे मुगलों ने हिन्दुस्तान में अपना पांव पसारा होगा?


वहीं, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को भाजपा के राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने अलग अंदाज में बधाई दी. उन्होंने उद्धव ठाकरे को ‘गोडसे भक्त’ बताकर बधाई दी.

जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर कहा, “महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई. आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी. यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है. वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे.”


बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उद्धव ने शिवाजी महाराज को नमन करते हुए मराठी भाषा में शपथ ली. वह ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री हैं. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शाम 6.40 बजे उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

ये भी पढ़ें-

शपथ ग्रहण के तुरंत बाद हुई उद्धव सरकार की पहली कैबिनेट बैठक, लिया गया यह बड़ा फैसला

महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई: बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव

CMP में विदर्भ-उत्तर महाराष्ट्र-मराठवाड़ा का जिक्र तक नहीं, उद्धव के शपथ लेते ही फडणवीस ने साधा निशाना

Related Posts