‘जिस जिस पर ये जग हंसा है, उसी ने इतिहास रचा है’

शिवसेना सांसद संजय राउत शुरुआत से ही बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं और शिवसेना के सरकार बनाने का दावा करते रहे हैं.
sanjay raut, ‘जिस जिस पर ये जग हंसा है, उसी ने इतिहास रचा है’

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हुआ है. देवेंद्र फडनवीस ने शनिवार सुबह क़रीब 8 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वहीं एनसीपी के अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम पद की शपथ दिलाई.

जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर देवेंद्र फडणीवस को दोबारा महाराष्ट्र का सीएम बनने पर बधाई दी है.

वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार सुबह एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, ‘जिस जिस पर ये जग हंसा है, उसी ने इतिहास रचा है’ ये ट्वीट सुबह सात बजे किया गया.

हालांकि अभी संजय राउत की तरफ से सरकार बनने को लेकर कोई और प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. संजय राउत शुरुआत से ही बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं और शिवसेना के सरकार बनाने का दावा करते रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर कई लोग प्रतिक्रिया देकर मजाक उड़ा रहे हैं.

शपथ के बाद क्या बोले फडणवीस 

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोबारा सीएम पद के लिए चुने जाने पर पीएम मोदी और अमित शाह का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि अभी तक राज्य में खिचड़ी सरकार बनाने की कोशिश चल रही थी. लेकिन हमने राज्य में एक स्थिर सरकार बनाने की पहल की है. महाराष्ट्र की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया था लेकिन शिवसेना ने धोखा दिया.

फडनवीस ने कहा, ‘महाराष्ट्र की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया था. हमारे साथ लड़ी शिवसेना ने उस जनादेश को नकार कर दूसरी जगह गठबंधन बनाने का प्रयास किया. महाराष्ट्र को स्थिर शासन देने की जरूरत थी. महाराष्ट्र को स्थायी सरकार देने का फैसला करने के लिए अजीत पवार को धन्यवाद.’

Related Posts