शरद पवार से मिले संजय राउत, बोले- पारिवारिक रिश्ता है हमारा, नहीं हुई कोई राजनीतिक चर्चा

संजय राउत ने कहा कि 'मेरे और पवार के पारिवारिक रिश्ते हैं, इसलिए उनसे मिलने आया था.'

शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार से उनके घर जाकर मुलाकात की है. राउत ने इस मुलाकात के बाद कहा कि उनके और पवार के पारिवारिक संबंध हैं.

राउत ने कहा, “मेरे और पवार के पारिवारिक रिश्ते हैं, इसलिए उनसे मिलने आया था. उनके साथ किसी प्रकार की राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. पवार के साथ पिछले कुछ दिनों में जो कुछ हुआ है उसे देखते हुए मैंने सोचा कि मुझे जाकर उनसे मुलाकात करनी चाहिए.”


गौरतलब है कि शुक्रवार को राउत ने ईडी द्वारा पवार के खिलाफ केस दर्ज करने का विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि इससे जनता में गलत संदेश जाएगा.

क्या है बैंक घोटाला?
महाराष्ट्र स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले में ईडी ने शरद पवार और उनके भतीजे अजित पवार सहित अन्य 70 के खिलाफ पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. ईडी ने महाराष्ट्र स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक से जुड़े हुए 70 लोगों को भी अपनी एफआईआर में आरोपी बनाया है. ये स्कैम 25 हजार करोड़ रुपये का है.

शरद पवार, जयंत पाटिल समेत बैंक के अन्य निदेशकों पर चीनी मिल को कम दरों पर कर्ज दिलाने का आरोप है. कथित तौर पर चीनी मिल के डिफॉल्टर घोषित हो जाने पर उसकी संपत्तियों को सस्ती कीमतों पर बेच दिया गया. साथ ही सस्ते लोन देने से बैंक को 2007 से 2011 तक, चार साल की अवधि में लगभग एक हजार करोड़ रुपये का नुकसान हुआ.

ये भी पढ़ें-

योगी लकी हैं जो बन गए यूपी के सीएम, उन्हें कुछ नहीं आता: असदुद्दीन ओवैसी

प्रज्ञा ठाकुर का कोर्ट का आदेश मानने से इनकार, कहा- नवरात्र पर स्पीकर-डीजे सब चलेगा

संघ और भारत एक ही हैं, अच्छी बात है इमरान खान दुनिया में पहुंचा रहे हमारा नाम: RSS