लड़ने और मरने के लिए तैयार, धमकी बर्दाश्‍त नहीं करेंगे’, बीजेपी से बोली शिवसेना

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, "आपने बंद दरवाजे के पीछे लिए गए फैसलों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को जानकारी क्यों नहीं दी?
Shiv Sena Sanjay Raut BJP, लड़ने और मरने के लिए तैयार, धमकी बर्दाश्‍त नहीं करेंगे’, बीजेपी से बोली शिवसेना

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उन्हें डराने या धमकाने की कोशिश न करें और शिवसेना को अपना राजनीतिक रास्ता चुनने दें. राउत ने मीडिया में कहा, “हम लड़ने और मरने के लिए तैयार हैं, लेकिन धमकी या जबरदस्ती की रणनीति को बर्दाश्त नहीं करेंगे.”

संजय राउत बीते लोकसभा चुनाव से पहले बंद दरवाजों के पीछे सत्ता बंटवारे के फामूर्ले पर की गई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे.

संजय राउत ने कहा, “मैंने सुना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि देवेंद्र फणनवीस ही महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे. यहां तक की सेना भी बार-बार दोहरा रही है कि उनका मुख्यमंत्री ही शपथ लेगा.”

वहीं शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुख्यमंत्री के पद के साथ ही सेना को 50:50 की सत्ता-साझेदारी मिलने की बात हुई थी. हालांकि, शाह और फडणवीस ने इसे खारिज कर दिया और ठाकरे को झूठा बता कर उन पर बीजेपी के साथ गठबंधन खत्म करने का आरोप लगा दिया.

संजय राउत ने कहा, “आपने बंद दरवाजे के पीछे लिए गए फैसलों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को जानकारी क्यों नहीं दी? चुनाव परिणाम आने तक साझेदारी से मना करने के लिए आप अब तक चुप क्यों रहे?”

उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से बंद दरवाजों के पीछे लिए गए फैसलों को जनता के सामने लाने से मना करती है, लेकिन अगर उन्होंने अपने शब्द और वादे पूरे किए होते, तो मामला कभी भी खुलकर सामने नहीं आता.

बता दें कि सोमवार को एंजियोप्लास्टी कराने के बाद संजय राउत ने पहली बार मीडिया से बातचीत की.

ये भी पढ़ें-

अमित शाह की बात पर संजय राउत का पलटवार- हम झूठ नहीं बोल रहे, बालासाहेब ठाकरे की कसम

चुनावों से पहले जब फडणवीस को बताते थे अगला सीएम, तब क्यों नहीं हुई आपत्ति: अमित शाह

रोज नई मांग लेकर आ रही शिवसेना, जिसके पास बहुमत है तो वो जाए राज्यपाल के पास: अमित शाह

Related Posts