उद्धव ठाकरे के सीएम नहीं बनने से दुखी शिवसेना समर्थक ने की आत्महत्या की कोशिश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जाधव को अपना हाथ जख्मी करते देखा और दौड़कर उसे पकड़ लिया.
Shiv Sena supporter, उद्धव ठाकरे के सीएम नहीं बनने से दुखी शिवसेना समर्थक ने की आत्महत्या की कोशिश

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री नहीं बनने से दुखी पार्टी के एक समर्थक ने आत्महत्या करने की कोशिश की. यह घटना शनिवार शाम को मुंबई से 580 किमी दूर वाशिम जिले के मनोरा चौक पर की है.

वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव मनोरा चौक पर किसी काम से गया था. बताया जा रहा है कि रमेश उस समय नशे में धुत था. दिगरस पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खबर सुनते ही रमेश ने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जाधव को अपना हाथ जख्मी करते देखा और दौड़कर उसे आत्महत्या करने से रोक लिया. रमेश को सरकारी अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.


पुलिस का कहना है कि रमेश ने शराब के नशे में यह कदम उठाया होगा. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

दूसरी तरफ, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद अजीत पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित बीजेपी के अन्य नेताओं का आभार व्यक्त किया. अजीत पवार ने साथ ही अपने ट्विटर हैंडल पर अपने परिचय को अपडेट करते हुए नाम के नीचे पद के स्थान पर उप-मुख्यमंत्री महराष्ट्र लिखा है.

प्रधानमंत्री मोदी सहित कई नेताओं ने महाराष्ट्र में सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और उप-मुख्यमंत्री बने अजीत पवार को सोशल मीडिया पर बाधाई दी थी.

इसी क्रम में शपथ ग्रहण के एक दिन बाद उन्होंने ट्विटर के माध्यम से सभी को धन्यवाद कहा. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बधाई संदेश के उत्तर में लिखा, “धन्यवाद सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी. हम राज्य में एक स्थिर सरकार देने का कार्य करेंगे, जो महराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी.”

ये भी पढ़ें-

PM मोदी को धन्यवाद कर बोले अजित पवार- मैं हमेशा NCP में रहूंगा, शरद पवार हमारे नेता

आर्टिकल 356 पर PHD करने वाले सिंघवी की दलीलों पर टिका कांग्रेस-NCP-शिवसेना का भविष्य

महाराष्ट्र मामले में सोमवार सुबह 10.30 बजे होगी सुनवाई, SC ने कहा- दिखाएं समर्थन पत्र

Related Posts