दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, वोटर्स से कहा ये…

नागपुर में गिनीज वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड धारक दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला ज्योति आमगे ने गुरुवार को वोट डाला.
smallest-living-woman-in-world-jyoti-amge-vote-for-lok-sabha-chunav-2019, दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, वोटर्स से कहा ये…

नागपुर: दुनिया की सबसे छोटी महिला रिकॉर्ड दर्ज है, ज्योति आमगे के नाम. ज्योति की लंबाई महज 63 सेंटीमीटर है. छोटे कद की ज्योति ने वोट डालकर देश के सामने एक अच्छी मिसाल पेश की है. ज्योति ने नागपुर क्षेत्र से वोट डाला है. वोड डालने गईं ज्योति को लोग अचरज भरी निगाह से देख रहे थे.

लाल और चेक स्लीवलेस ड्रेस पहनीं दो फीट एक इंच की लंबाई वालीं ज्योति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए धैर्य के साथ कतार में खड़ी हुईं. ज्योति ने आम जनता की तरह ही मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लिया.


मतदान के बाद स्याही लगी उंगली दिखाते हुए ज्योति ने मीडिया से कहा, “मैं सभी लोगों से वोट डालने का आग्रह करती हूं. कृपया पहले वोट डालें फिर अपने अन्य काम करें.

बता दें कि ज्योति की कद-काठी भले ही छोटी हो ज्योति अच्छी खासी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. ज्योति सलमान के फेमस शो ‘बिग-बॉस’ के छठे सीजन में शामिल हुई थी, और लोगों का खूब मनोरंजन किया था. इसके अलावा ज्योति अमेरिकी और इटेलियन टीवी सीरीज में भी अभिनय कर चुकी हैं.

लोनावाला के सिलेब्रिटी वैक्स म्यूजियम में ज्योति आमगे का स्टैच्यू भी लगाया गया है.

Related Posts