ठाणे में युवक को नग्‍न कर बेरहमी से पीटने के बाद वीडियो किया वायरल, 5 के खिलाफ FIR

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी विक्की नाम के एक कुख्यात अपराधी (Criminal) के लिए काम करते हैं और इलाके में अपनी दहशत बनाए रखने के लिए युवक को नग्न करके पीटा.

मुम्बई से सटे ठाणे से एक चौंंका देने वाली घटना सामने आई है. ठाणे के वागले इस्टेट इलाके में एक युवक को कुछ लोगोंं ने बुरी तरह लात घूसों से पीटा. आरोपियों ने युवक के कपड़े उतरवाए और नंगा करे पीटते हुए वीडियो भी बनाया. इस घटना से पीड़ित इतना डर गया है कि वो इसके बाद घर से ही नहीं निकला और उसने ना ही मामले की शिकायत पुलिस में की.

आरोपियों ने 20 जून को यानी घटना के 8 दिन बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने 20 जून के बाद इस मामले की जांच शुरू की. सबसे पहले पीड़ित व्यक्ति की पहचान की गई, तब जाकर ये पूरा मामला सामने आया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वीडियो सामने आने के बाद सीधे तौर पर पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए आरोपियों ने साजिश रची और फर्जी मैसेज वायरल किए. ये बताने की कोशिश भी की गई कि जिसे पीटा जा रहा है वह चैन स्नैचर है, लेकिन जांच में सब कुछ साफ हुआ कि इलाके में दबदबा बनाए रखने के लिए आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस की जांच में पता चला कि मामला थाने के श्रीनगर पुलिस स्टेशन का है. अब पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी विक्की नाम के एक कुख्यात अपराधी के लिए काम करते हैं और इलाके में अपनी दहशत बनाए रखने के लिए युवक को नग्न करके पीटा, ताकि बस्ती में उनका खौफ बना रहे. थाने के एसपी प्रकाश निलवाडे से सवाल पूछा गया कि आखिर कार दिन दहाड़े एक युवक को नग्न करके लोग सड़क पर पीटते हैं लेकिन किसी ने उसकी मदद क्यों नहीं की. इस पर उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते लोग घरों में थे और अपराधियों के सामने कोई बाहर नहीं आना चाहता था ऐसे में किसी ने उसकी मदद नहीं की.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts