कॉमेडियन जोशुआ का पुराना वीडियो वायरल, गृह मंत्री बोले- शिवाजी का अपमान हुआ तो लीगल एक्शन

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अग्रीमा जोशुआ (Agrima Joshua) ने अगर छत्रपत्ति शिवाजी पर आपमानजनक टिप्पणी की तो इसके लिए कानूनी सलाह ली जाएगी. उन्होंने आगे कहा, उमेश दादा और इमतियाज शेख ने जो एक महिला पर अभद्र टिप्पणी की है. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
action against comedian agrima joshua, कॉमेडियन जोशुआ का पुराना वीडियो वायरल, गृह मंत्री बोले- शिवाजी का अपमान हुआ तो लीगल एक्शन

स्टैंड अप कॉमेडियन अग्रीमा जोशुआ (Agrima Joshua) का करीब एक साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जोशुआ ने मराठा राजा छत्रपत्ति शिवाजी महाराज पर स्टैंड अप कॉमेडी करती नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इसे शिवाजी महाराज का अपमान करने वाला बता रहे हैं.

इस वीडियो  के सामने आने के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि अगर उन्होंने राज्य और राष्ट्र के हीरो का अपमान किया है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी. उन्होंने आगे कहा जिसने भी जोशुआ को ऑनलाइन रेप करने की धमकी दी है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कुछ लोग जोशुआ को ऑनलाइन रेप की धमकी दे रहे  हैं. मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने एक शख्स को पालघर जिले से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स पर यौन उत्पीड़न और अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है. इसके अलावा गुजरात के वड़ोदरा पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ कार्रवाई की है.

गृह मंत्री ने कहा कि अग्रीमा जोशुआ ने अगर छत्रपत्ति शिवाजी पर अपमानजनक टिप्पणी की तो इसके लिए कानूनी सलाह ली जाएगी. उन्होंने आगे कहा, उमेश दादा और इमतियाज शेख ने जो एक महिला पर अभद्र टिप्पणी की है. उसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

जोशुआ के समर्थन में उतरे कई कॉमेडियन

जोशुआ के समर्थन में कई कॉमेडियन शामिल हुए है. जिसमे कॉमेडियन वीर दास भी है उन्होंने कहा इन धमकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वीर दास ने एक वीडियो जारी कर कहा,  हमारी सड़को पर गढ्ढे हैं, अस्पतालों में बेड नहीं है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है. इन सभी मुद्दों पर बाद में चर्चा होनी चाहिए सबसे पहले कॉमेडियन ने ऐसा कैसे बोला, इसके खिलाफ कार्रवाई होने चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि किसी पॉपुलर फेस ने कह दिया कि ये जोक अपमानजनक है. इसके बाद धीरे- धीरे एक बड़ी कम्युनिटी को अपमानजनक लगने लगता है. इसके बाद आप कॉमेडियन को सबक सिखाते हुए कहते हैं कि हम इसे सहन नहीं करेंगे और धमकी देने लगते हैं.

पहले माफी मांग चुकी हैं जोशुआ

अग्रीमा जोशुआ ने पहले ही सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर माफी मांग ली थी. उन्होंने लिखा  कि मैं एनसीपी, शिव सेना, कांग्रेस और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और हर व्यक्ति से माफी मांगती हूं. मैं कोरोना के चलते व्यक्तिगत तोर पर माफी नहीं मांग पाई, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं आप मेरी माफी को स्वीकार करेंगे.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

 

Related Posts