RSS प्रोग्राम में BJP सांसद सनी देओल ने लगाए ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे

“आप सब देश की ताकत हैं. हमारा देश बहुत महान है और हमें इसे आगे लेकर बढ़ना है. हमें इस सोच से बाहर नहीं निकलना है और इसे आगे लेकर चलना है.”

महाराष्ट्र के नागपुर में RSS (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) और सहयोगी संगठनों ने स्वतंत्रता दिवस से पहले अखंड भारत दिवस मनाया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल भी कार्यक्रम में शामिल हुए.

कार्यक्रम में सनी देओल ने भारत की आवाम को देश की ताकत बताया. उन्होंने कहा, हम सब को मिलकर देश को आगे ले जाना है. सनी देओल ने कार्यक्रम में भारत माता की जय के नारे भी लगाए.

सनी देओल ने कहा, ”आप सब देश की ताकत हैं. हमारा देश बहुत महान है और हमें इसे आगे लेकर बढ़ना है. हमें इस सोच से बाहर नहीं निकलना है और इसे आगे लेकर चलना है. हमें ये याद रखना है कि हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हमेशा हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा.” सनी देओल ने इसके बाद ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए.

गौरतलब है कि फिलहाल देश में स्वतंत्रता दिवस का माहौल है. लोग देशभक्ति की भावना से भरे पड़े हैं. ऐसे बॉलीवुड भी बराबरी बनाए हुए है. बॉलीवुड सेलेब्स ने मिलकर CRPF के पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सॉन्ग शूट किया है.

स्पेशल सॉन्ग ‘तू देश मेरा’ वीडियो के लिए 14 बॉलीवुड स्टार्स को अप्रोच किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल हैं. इन 14 स्टार्स में टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- महिला ने कार में फेंकी चिट्ठी, निर्मला सीतारमण ने किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल