मीडिया ट्रायल पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- मुझे दोषी ठहराया जा रहा, SC में दाखिल की नई याचिका

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कहा कि मीडिया चैनल सभी गवाहों की जांच और जिरह कर रहे हैं. याचिकाकर्ता को पहले से ही मीडिया द्वारा दोषी ठहराया गया है और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु में फोल-प्ले की स्थापना की गई है.
Sushant Singh Rajput Case, मीडिया ट्रायल पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- मुझे दोषी ठहराया जा रहा, SC में दाखिल की नई याचिका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में नई याचिका दायर की है. जिसमें रिया ने कहा है कि सुशांत केस में उनका गलत तरीके से मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है और सुशांत की मौत का दोषी ठहराया जा रहा है.

रिया ने सुप्रीम कोर्ट से यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया कि उन्हें इस साल के अंत में होने वाले बिहार चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक एजेंडे के तहत बलि का बकरा न बनाया जाए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक याचिका में कहा गया है कि बिहार पुलिस की CBI को जांच ट्रांसफर करना गैरकानूनी है. हालांकि, याचिकाकर्ता ने दोहराया कि अगर अदालत ने इस मामले को CBI को भेजा, तो भी उसे कोई आपत्ति नहीं है, मगर कानूनी तौर पर अधिकार क्षेत्र मुंबई में अदालतों के पास रहना चाहिए, न कि पटना में.

मामले पर सुनवाई मंगलवार के लिए सूचीबद्ध है. इससे पहले, रिया ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, ताकि उनके खिलाफ दर्ज मामला पटना से मुंबई स्थानांतरित किया जा सके.

बिहार पर चुनाव के मद्देनजर लगाया राजनीति का आरोप

रिया की तरफ से दायर अतिरिक्त हलफनामे में कहा गया है, अभिनेता आशुतोष भाकरे (32) और समीर शर्मा (44) ने भी कथित तौर पर पिछले 30 दिनों में आत्महत्या कर ली थी, लेकिन सत्ता के गलियारों में इन मामलों के बारे में कानाफूसी भी नहीं हुई है. रिया ने बिहार पर चुनाव के मद्देनजर राजनीति का आरोप लगाया और साथ ही सुशांत मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री को पटना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की दुखद घटना बिहार में चुनाव के मद्देनजर उठाई जा रही है और इस मुद्दे को मीडिया में अनुपात से बाहर उठाया जा रहा है.

रिया ने की सुरक्षा की मांग

रिया ने यह भी कहा कि मीडिया चैनल सभी गवाहों की जांच और जिरह कर रहे हैं. याचिकाकर्ता को पहले से ही मीडिया द्वारा दोषी ठहराया गया है और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु में फोल-प्ले की स्थापना की गई है. हलफनामें में कहा गया है कि रिया के अधिकारों का चरम आघात और उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है. रिया ने सुप्रीम कोर्ट से यह भी कहा कि उन्हें राजनीतिक एजेंडे का बलि का बकरा बनाने के बजाए सुरक्षा दी जानी चाहिए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts