सुशांत केस: ED को पत्र लिखकर बोली मुंबई पुलिस- जांच में करेंगे हर मदद, अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज

ईडी ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से गवाहों के बयान की सूची और डिटेल मांगी थी जिसपर मुंबई पुलिस ने ईडी को पत्र लिखा है. मुंबई पुलिस ने कहा है कि अब तक 56 लोगों के बयान सुशांत सिंह केस में दर्ज किए जा चुके हैं.

Enforcement Directorate and mumbai police, सुशांत केस: ED को पत्र लिखकर बोली मुंबई पुलिस- जांच में करेंगे हर मदद, अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में मुंबई पुलिस ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को एक पत्र लिखा है. जिसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह केस में अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं और मामले से संबंधित अन्य सबूत इकट्ठे किए गए हैं. आपकी जांच के लिए जरूरी मदद प्रदान की जाएगी.

 

‘किस पर्टिकुलर गवाह के बयान की कॉपी चाहिए’

वहीं ईडी ने मुंबई पुलिस से गवाहों के बयान की सूची और डिटेल मांगी जिसपर मुंबई पुलिस ने ईडी को जवाब दिया कि इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट केस नम्बर 43/2020 दर्ज हुआ है बान्द्रा पुलिस स्टेशन में और ईडी ये बताए कि उन्हें किस पर्टिकुलर गवाह के बयान की कॉपी चाहिए है, ताकि मुंबई पुलिस उसे रेडी करके दे सके. मुंबई पुलिस के इस जवाब पर अब तक ईडी का प्रतिजवाब नहीं सामने नहीं आया है.

सुशांत के पूर्व कर्मियों से ED ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शुक्रवार को करीब 10 घंटे तक सुशांत के पूर्व कर्मियों से ED ने पूछताछ की. रजत मेवाती-एक्स मैनेजर और बॉडीगार्ड की मुंबई के ED दफ्तर में पूछताछ चली. रजत मेवाती और पंकज दुबे ED दफ्तर से बाहर निकले तो मीडिया कैमरों से बचते रहे.

ईडी ने किया खुलासा- अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI भरते थे सुशांत

आपको बता दें कि ईडी द्वारा इस बात का खुलासा किया गया कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मुंबई के मालाड स्थित जिस फ्लैट में रहती है उसका EMI भी सुशांत सिंह राजपूत ही भरते थे.

साल 2013 में सुशांत अंकिता के साथ मुंबई के मालाड स्तिथ इंटरफेस हाइट्स नामक बिल्डिंग में शिफ्ट हुए थे. अंकिता और सुशांत उस वक्त लिव इन पार्टनर थे और जल्द ही शादी करने का मन बना रहे थे.

सुशांत और अंकिता ने इस बिल्डिंग में एक नहीं बल्कि दो फ्लैट्स खरीदे जो कि अगल-बगल ही थे. एक फ्लैट अंकिता के नाम पर तो दूसरा सुशांत के नाम पर रजिस्टर था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts