Sushant Death Case: रिया चक्रवर्ती के भाई और पिता से ED ने 11 घंटे तक की पूछताछ

ED ने 31 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. की शिकायत पर बिहार पुलिस प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया था.
Sushant Singh Rajput death case, Sushant Death Case: रिया चक्रवर्ती के भाई और पिता से ED ने 11 घंटे तक की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उसके भाई शोविक, पिता इंदरजीत चक्रवर्ती, CA रितेश शाह, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठनी को पूछताछ के लिए समन किया था. रिया, उसके भाई शोविक और पिता से आज करीब 11 घंटे पूछताछ हुई. रिया और पिता से दूसरी बार जबकि शोविक से तीसरी बार पूछताछ की गई.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

सूत्रों के मुताबिक, तीनों से आज फिर कंपनी के बैंक स्टेटमेंट, रिया के पर्सनल खर्चे, सुशांत की कंपनी में रिया और उसके भाई के रोल को लेकर पूछताछ की गई. हालांकि, अभी भी जांच एजेंसी का कहना है कि रिया और उसके परिवार के जवाब से वो संतुष्ट नहीं है. अभी भी जांच एजेंसी से काफी कुछ छिपाया जा रहा है. जिसको लेकर इनसे एक बार फिर सभी को साथ बैठाकर पूछताछ की जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक, ED ने सुशांत सिंह सुसाइड मामले में किसी को भी मंगलवार को पूछताछ के लिए समन नहीं किया है.
इस मामले में कल सप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद जांच एजेंसी पूछताछ की अगली तारीख तय करेगी.

ईडी ने 31 जुलाई को सुशांत के पिता के.के. की शिकायत पर बिहार पुलिस प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया था. सिंह ने आरोप लगाया कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी हुई है. यह मामला 7 अगस्त को राज्य पुलिस से सीबीआई को सौंप दिया गया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts