परिवार के संपर्क में नहीं थे सुशांत, सामने आई दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और जीजा के बीच हुई चैट

इससे पहले भी एक Whatsapp चैट सामने आई थी. जिसमें डीसीपी दहिया को सुशांत के करीबी की तरफ से मैसेज कर बताया जा रहा है कि सुशांत के साथ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एक और नई चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं. ये चैट सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और सुशांतं के जीजा ओपी सिंह के बीच हुई बातचीत का हिस्सा है. चैट के स्क्रीनशॉट्स से साफ जाहिर होता है कि सुशांत का परिवार उस वक्त इस बात से परेशान था कि सुशांत अपने परिवार के संपर्क में नहीं थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

फैमिली सुशांत से कांटेक्ट करने की बात बार-बार कर रही थी लेकिन सुशांत की तरफ से कोई जवाब नहीं आ रहा था. थक हारकर सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने सुशांत के रूममेट सिद्दार्थ पीठानी को मैसेज किया. ये चैट सिद्दार्थ की तरफ साझा की गई है और ये बातचीत फरवरी महीने की है.

इस चैट को समझें तो साफ जाहिर होता है कि सुशांत का परिवार सुशांत के करीब रहने वाले लोगों से खुश नहीं था. सिद्धार्थ ने यह चैट बाद में सुशांत को भी ‘फ्रॉम जीजाजी’ लिखते हुए भेजी थी. चैट के मुताबिक सुशांत जीवन, करियर या घर को जिम्मेदार नहीं थे.

इससे पहले भी एक वाट्सएप चैट सामने आई थी. जिसमें डीसीपी दहिया को सुशांत के करीबी की तरफ से मैसेज कर बताया जा रहा है कि सुशांत के साथ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. साथ ही रिया की गतिविधियों पर भी सवाल उठाये गए हैं. हालांकि ये चैट डीसीपी को किसने भेजी है इसका खुलासा नहीं हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और तत्कालीन जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के बीच हुई वाट्सएप चैट पर मुंबई पुलिस ने सफाई दी है और यह माना है कि ओपी सिंह ने वाट्सएप के जरिए सुशांत सिंह को लेकर जानकारी साझा की थी लेकिन डीसीपी की तरफ से एक रिटर्न कंप्लेंट की मांग की गई. जबकि ओपी सिंह चाहते थे कि यह जांच इनफॉर्मली की जाए जिसे डीसीपी ने साफ तौर पर मना कर दिया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts