सुशांत के पिता बोले, “मुंबई पुलिस को फरवरी में ही बता दिया था मेरे बेटे की जान को खतरा”

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उनके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.
Sushant Singh Rajput, सुशांत के पिता बोले, “मुंबई पुलिस को फरवरी में ही बता दिया था मेरे बेटे की जान को खतरा”

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने दावा किया है कि उन्होंने फरवरी में पुलिस से संपर्क करके उन्हें चेतावनी दी थी कि उनका बेटा खतरे में है लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. अभिनेता के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया कि इस वजह से वो बिहार में पुलिस से संपर्क करने के लिए मजबूर हुए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा, “25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है. 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गई तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा मगर 40 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.”

उन्होंने बताया, “इसके बाद मैंने पटना जाकर थाने में FIR दर्ज की. पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आई. परंतु मुजरिम अब भाग रहे हैं, हम सभी को चाहिए कि पटना पुलिस की मदद करें.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, “यह स्पष्ट हो गया है कि मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं चाहती. इनके पास कुछ बहुत जबरदस्त छुपाने के लिए है, ये नहीं चाहते कि वो बिहार पुलिस के हाथ पड़े. ये उसे दबाना चाहते हैं. मुझे लगता है ये मामला CBI को सौंप देना चाहिए. मैं कल सवेरे सुशांत के पिता से इस बारे में बात करूंगा कि इस मामले की CBI जांच के लिए रिक्वेस्ट की जाए. पटना पुलिस को शायद वो (मुंबई पुलिस) सही से जांच नहीं करने देंगे.”

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. रिया पर प्यार में सुशान्त को फंसाकर उनके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. IPC की धारा 341 342 380 406 420 306 के तहत केस दर्ज हुआ है. मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुंबई पुलिस की तरफ से की जा रही जांच पर उन्हें भरोसा नही हैं. वो अकेले हैं इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने को कहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts