Sushant Case: महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट‌ में हलफनामा दाखिल कर किया CBI जांच का विरोध

सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में दायर जवाब में महाराष्ट्र सरकार ने बिहार सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि इस मामले में बिहार सरकार ने नियमों के खिलाफ जाकर काम किया है.
Sushant Singh Rajput, Sushant Case: महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट‌ में हलफनामा दाखिल कर किया CBI जांच का विरोध

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट‌ में हलफनामा दाखिल किया है. महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच का विरोध किया है. महाराष्ट्र सरकार ने सील बंद लिफाफे में जांच की प्रोग्रेस रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सुप्रीम कोर्ट में दायर जवाब में महाराष्ट्र सरकार ने बिहार सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि इस मामले में बिहार सरकार ने नियमों के खिलाफ जाकर काम किया है. बिहार सरकार के पास केवल जीरो FIR दर्ज करने का अधिकार था, उन्हें FIR दर्ज कर हमारे पास भेजनी चाहिए थी.

बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में CBI ने जांच शुरू कर दी है. सूत्र के मुताबिक CBI सुशांत के पिता केके सिंह का बयान दोबारा अपने तरीके से दर्ज करेगी. इसके बाद ही उनके आरोपों के हिसाब से जांच होगी. CBI सुशांत सिंह राजपूत मामले में जो डॉक्यूमेंट और केस डायरी मिली हैं उसे एग्जामिन कर रही है. सभी 10 से 12 चश्मदीदों के बयान को स्टडी किया जा रहा है.

CBI रिया (Rhea) पर लगाए गए सुशांत के पिता के आरोप की जांच कर रही है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि रिया, सुशांत को गलत या ओवरडोज दवाइयां दिया करती थीं. इसको वैरिफाई करने के लिए CBI की टीम संबंधित डॉक्टर्स से बात करेगी. सुशांत के डॉक्टर के बयान दर्ज होंगे कि क्या ये दवाइयां डॉक्टर की सलाह से ली गई थी या नहीं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts