“रिया के परिवार ने महीनों सुशांत को रिसॉर्ट में रखा”, सामने आई सुशांत के जीजा और DCP की वाट्सएप चैट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा और तत्कालीन जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के बीच हुई वाट्सएप चैट पर मुंबई पुलिस ने सफाई दी है और यह माना है कि ओपी सिंह ने वाट्सएप के जरिए सुशांत सिंह को लेकर जानकारी साझा की थी.
Sushant Singh Rajput, “रिया के परिवार ने महीनों सुशांत को रिसॉर्ट में रखा”, सामने आई सुशांत के जीजा और DCP की वाट्सएप चैट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर पुलिस की छानबीन जारी है. इसी बीच सुशांत के करीबी की तरफ से फरवरी महीने में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के मौजूदा डीसीपी परमजीत दहिया (DCP Paramjeet Dahiya) को वाट्सएप के जरिये कम्प्लेंट देने की बात सामने आ रही है. जिसमें एक वाट्सएप चैट अब सामने आई है. डीसीपी दहिया को सुशांत के करीबी की तरफ से मैसेज कर बताया जा रहा है कि सुशांत के साथ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. साथ ही रिया की गतिविधियों पर भी सवाल उठाये गए हैं. हालांकि ये चैट डीसीपी को किसने भेजी है इसका खुलासा नहीं हुआ है. अब तक डीसीपी की ओर से इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और तत्कालीन जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दहिया के बीच हुई वाट्सएप चैट पर मुंबई पुलिस ने सफाई दी है और यह माना है कि ओपी सिंह ने वाट्सएप के जरिए सुशांत सिंह को लेकर जानकारी साझा की थी लेकिन डीसीपी की तरफ से एक रिटर्न कंप्लेंट की मांग की गई. जबकि ओपी सिंह चाहते थे कि यह जांच इनफॉर्मली की जाए जिसे डीसीपी ने साफ तौर पर मना कर दिया था.

वाट्सएप चैट डिटेल-

पार्ट 1: मैसेज में अपने आप को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा जा रहा है कि सुशांत हर्ट ना हो और सुशांत की तस्वीर भी साझा की गई है पहचान के लिए.

पार्ट 2: ऊपर किये गए यानी पहले मैसेज की डेट है 19 फरवरी औऱ फिर फरवरी महीने के 25 तारीख को नया मैसेज है जिसमें डीसीपी को फोन कर किसी ओ पी सिंह से बात करने के लिए कहा गया और जवाब आया सर अभी मीटिंग में है.

पार्ट 3: चैट में रिया के पिता को रिटायर डॉक्टर बताया और रिया कुछ ही दिनों पहले सुशांत के घर मूव हुई उसकी बात की जा रही है. रिया के परिवार के बारे में कहा गया कि डिप्रेशन से ठीक करने के लिए रिया का परिवार एयरपोर्ट के नजदीक एक रिसोर्ट में सुशांत को ले गया और कई महीनों तक वहां रखा. तबसे ही वो लोग सुशांत और उसके बिजनेस को मैनेज कर रहे हैं. सुशांत उसी वक्त से थोड़ा लो है.

पार्ट 4: जब मामला हाथ से निकल गया तो सुशांत ने बचाने के लिए मेरी पत्नी को फोन किया. सुशांत हमारे साथ 2-3 दिन रहा. फिर शूटिंग के हवाला देकर चला गया. वो फिर लो था और वजह रिया का उनके करीबी स्टाफ को निकालना. सुशांत की तीसरी बहन जो कि वकील है और लगातार सुशांत के संपर्क में थी वो घबराई थी कि सुशांत सही लोगों के बीच नहीं है और उसकी जान को खतरा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts