किसानों के मुद्दे और राष्ट्रपति पद की अफवाहों के बीच पीएम मोदी से मिलेंगे शरद पवार

NCP प्रमुख शरद पवार आज (बुधवार) दोपहर में PM मोदी से मुलाकात करेंगे. महाराष्ट्र में जारी गहमा गहमी के बीच दोनों नेताओं के बीच होने वाली मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

महाराष्ट्र में चुनाव नतीजों को आए एक महीना होने वाला है लेकिन अभी भी सरकार बनाने को लेकर स्थिति साफ नहीं हुई है जिसके बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है. वहीं दूसरी तरफ एनसीपी-कांग्रेस के बीच लगातार बैठकों का दौर भी जारी है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक़ शिवसेना को पछाड़ने के लिए बीजेपी ने एक बड़ा दांव चला है. खबर है कि बीजेपी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रपति पद का ऑफर दिया है. हालांकि इसकी औपचारिक पुष्टि फिलहाल नहीं हो पायी है. वहीं एनसीपी चीफ शरद पवार ने बीजेपी को समर्थन देने को लेकर कोई चर्चा नहीं की है.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज (बुधवार) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. जानकारी के मुताबिक एनसीपी चीफ दोपहर 12 बजे  पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. महाराष्ट्र में जारी गहमा गहमी के बीच दोनों नेताओं के बीच की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

बताया जा रहा है कि शरद पवार किसानों के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से मिलेंगे लेकिन जानकारों का कहना है कि किसानों के बहाने इस बैठक में महारष्ट्र में चल रहे सियासी माहौल पर भी चर्चा हो सकती है.

इस बीच शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का काम चल रहा है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, ‘आप शरद पवार और हमारे गठबंधन के बारे में चिंता नहीं करें. बहुत जल्द शिवसेना की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार महाराष्ट्र में सत्ता में होगी. यह एक स्थिर सरकार होगी.’

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में सरकार पर सस्पेंस जारी, कांग्रेस-NCP आज तय करेगी सरकार का ब्लूप्रिंट

किसानों के बहाने शिवसेना का बीजेपी पर निशाना, कहा- उनकी हाय मत लो, जान बचाओ