कांग्रेस नेता के अजीब बोल-फटे कपड़े पहनने वालों को नहीं होता Corona, सूट-बूट वालों को डर

जहां सिद्धराम म्हेत्रे (Siddharam Mhetre) ने ये बयान दिया उस कार्यक्रम में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट (Balasaheb Thorat) भी मौजूद थे.
Torn clothes people do not have Coronavirus, कांग्रेस नेता के अजीब बोल-फटे कपड़े पहनने वालों को नहीं होता Corona, सूट-बूट वालों को डर

पूर्व गृहराज्य मंत्री और कांग्रेस के नेता सिद्धराम म्हेत्रे (Siddharam Mhetre) ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर किसी को भी हैरानी हो सकती है. उन्होंने सोलापुर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि फटे हुए कपड़े पहने लोगों को कोरोनावायरस (Coronavirus) नहीं होता, बल्कि सूट बूट पहनने वाले लोगों को ये वायरस होता है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

उन्होंने कहा था कि अच्छे सूट और कपड़े पहनने वालों की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है. इसलिए कोरोनावायरस (Coronavirus) से डरने की ज़रूरत नहीं है. आपको कोरोना से बचना है तो फटे हुए कपड़े पहनें.

कार्यक्रम में मौजूद थे बालासाहेब थोराट

जहां सिद्धराम म्हेत्रे ने ये बयान दिया उस कार्यक्रम में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट (Balasaheb Thorat) भी मौजूद थे. यही नहीं महिला एवम बाल कल्याण मंत्री यशोमति ठाकुर भी कार्यक्रम का हिस्सा थीं, दोनों मंत्री सोलापुर के दौरे पर आए थे.

उन्होंने कांग्रेस कमेटी में स्थानीय पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भी की, जिसमें पूर्व गृह मंत्री सिद्धाराम म्हात्रे भी मौजूद थे. आपको बता दें कि महाराष्ट्र कोरोनावायरस के मामलों में देश में सबसे ज़्यादा प्रभावित है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts