ट्रेन में पत्‍नी-बेटी को बिठाने के लिए गिड़गिड़ाया युवक, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि 26 साल के एक व्यक्ति की गुरुवार को मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में सीट पर भारी लड़ाई के बाद छह महिलाओं सहित कम से कम 12 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में सीट को लेकर झगड़े में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया है. घटना महाराष्ट्र के पुणे और दौंड रेलवे स्टेशन के बीच हुई है. पुलिस ने बताया कि 26 साल के एक व्यक्ति की गुरुवार को मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में सीट पर भारी लड़ाई के बाद छह महिलाओं सहित कम से कम 12 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सागर मारकड नाम का व्यक्ति पत्नी ज्योति, मां और दो साल की बेटी के साथ पुणे स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए. ट्रेन में भीड़ बहुत ज्यादा थी. इस दौरान मारकड ने एक महिला यात्री से थोड़ी जगह देने को कहा, ताकि उनकी पत्नी बैठ जाए क्योंकि उनके साथ बच्ची भी थी.

इसी बात पर मामला इतना बढ़ गया कि महिला मारकड से झगड़ने लगी, महिला ने युवक को गाली दी. जिसके बाद 12 लोगों ने मारकड से मारपीट की. दौंड स्टेशन पर पुलिस ने मारकड को अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मारकड पूणे के कल्याण का रहने वाला था. ये लोग सोलापुर के कुर्डिवाडी में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें – 

वर्धा में जलाई गई लेक्चरर ने तोड़ा दम, नागपुर-हैदराबाद हाईवे चक्का जाम

टीवी एक्‍ट्रेस को नैनीताल लेकर गया पति, दोस्‍त के साथ मिल गला घोंटा फिर जला दी लाश

गे डेटिंग ऐप से 150 को फंसाया, लूटा, पीटा और न्यूड तस्वीरें खींचकर किया ब्लैकमेल

Related Posts