मुंबई के होटल ने दो उबले अंडे के वसूले 1,700 रुपये, ट्विटर यूजर ने पूछा- अंडे के साथ सोना भी निकला क्या?

अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था.

नई दिल्ली. अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा हैं, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े.

अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था. कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये.”

कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है “भाई आंदोलन करें?”

‘ऑल द क्वींस मेन’ के लेखक द्वारा साझा बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. वहीं होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है. पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, “इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?” वहीं दूसरे ने कमेंट किया है, “मुर्गी पक्का किसी अमीर घर की होगी.”

क्या था राहुल बोस का मामला 

राहुल बोस ने जे डब्लू मेरियाट (JW Marriott) में अपने वर्कआउट सेशन के बाद दो केले ऑर्डर किए थे. इसके बदले में होटल ने उनसे 442 रुपये वसूल किए थे. जिसके बाद राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने यह विस्तारपूर्वक बताया है कि किस तरह दो केलों के लिए उनसे 442 रुपये (जीएसटी सहित) वसूले गए. बिल में केले को ‘फ्रूट प्लेटर’ के नाम से सूचीबद्ध किया गया था.

ये भी पढ़ें: चोरी के संदेह में दो युवकों पर टूट पड़ी भीड़, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

ये भी पढ़ें: बकरीद के मौके पर हो सकता है आतंकी हमला, हाई अलर्ट पर लाल किला