महाराष्ट्र CM देवेंद्र फडणवीस के काफिले में घुसी अनजान मोटरसाइकिल, बाल-बाल बची जान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के काफिले में अचानक से घुसे इस बाइक सवार ने उनकी सुरक्षा और पुलिस की तैयारियों पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.
फडणवीस, महाराष्ट्र CM देवेंद्र फडणवीस के काफिले में घुसी अनजान मोटरसाइकिल, बाल-बाल बची जान

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में 24 अगस्त को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की महाजनादेश यात्रा का आयोजन किया गया था. मुख्यमंत्री जिले के मलकापुर, खामगांव और शेगाव शहर में महाजनादेश यात्रा पर आने वाले थे, लेकिन अरुण जेटली के देहांत के कारण मुख्यमंत्री की सभाएं स्थगित करनी पड़ी. फिर भी मुख्यमंत्री जिले के मलकापुर, खामगांव शहर से शेगाव शहर पहुंचे, जहां उनकी सभा होने वाली थी.

लेकिन सीएम का काफिला सभास्थल पर न जाते हुए शेगाव के गजानन महाराज दर्शन के लिए निकल गया. दर्शन कर वापिस लौट रहे सीएम के रास्ते मे उनकी गाड़ियों के काफिले में एक बाइक सवार अचानक से घुस आया और काफिले की एक गाड़ी से टकरा गया. टकरान के बाद गाड़ी के ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगाए, अगर वो ऐसा नहीं करता तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

पुलिस ने बताया की हादसे में घायल हुए युवक को अस्पताल लेजाकर इलाज करवाया और उसपर पुलिस ने शेगाव के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है. हालांकि अचानक से सीएम के काफिले में घुसे इस बाइक सवार ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा इंतजाम पर सवालिया निशान लगा दिया. वहीं पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया. सवाल यह है की आखिर मोटरसाइकिल काफिले में घुसी कैसे? क्या वहां पर पुलिस सुरक्षा का इंतजाम नहीं था? पुलिस ने ढिलाई क्यों बरती?

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: पहले फहरता था राज्य का झंडा, आर्टिकल 370 हटा तो सचिवालय पर लहराया तिरंगा

Related Posts