उर्मिला मांतोडकर की जान को खतरा! मोदी-मोदी के नारे, हिंसक झड़प के बाद पहुंचीं थाने, देखें VIDEO

कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला के चुनावी प्रचार के दौरान BJP उम्मीदवार के समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे, जिसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

मुंबई: महाराष्ट्र के बोरीवली में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस समर्थकों में जमकर हाथापाई हो गई. इस झड़प से आहत होकर फेमस अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. उर्मिला मातोंडकर  मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी है.

उर्मिला का कहना है कि “यह सब भय पैदा करने के लिए किया गया. यह एक शुरुआत है, यह आगे चलकर हिंसा का रूप ले सकता है. उन्होंने कहा, मेरी जिंदगी को खतरा है. मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपने लिए सुरक्षा मांगी है.”

उर्मिला सोमवार को अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकली थीं. बोरीवली में उनके समर्थक चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शेट्टी के समर्थक भी वहां पहुंच गए. उर्मिला के प्रचार के बीच मोदी-मोदी के नारे लगने लगे, जिसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. कार्यकर्ताओं के बीच तीखी बहस हुई और धक्का-मुक्की करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को अलग कर मामला शांत कराया.

डीसीपी संग्रामसिंह निशानदार ने इस पूरे मामले को लेकर मीडिया को बताया कि “हमें कांग्रेस से एक लिखित शिकायत मिली है. उर्मिला मातोंडकर ने सुरक्षा की मांग की थी जो हमने दे दी है. अभी तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं हुई है ”

 

भाजपा के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी इसी जगह से चुनाव लड़ रहे हैं. गोपाल शेट्टी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में संजय निरुपम को हराया था. कांग्रेस ने उर्मिला मातोंडकर को शेट्टी के खिलाफ उम्मीदवार बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है.

बता दें कि मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को चौथे चरण में चुनाव होंगे. सीट समझौते के तहत, कांग्रेस ने मुंबई के पांच निर्वाचन क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारे हैं, जबकि NCP एक सीट पर चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें- उर्मिला बोलीं- ‘दुनिया में हिंदू धर्म सबसे ज्यादा हिंसक’, BJP नेता ने दर्ज कराई FIR