रॉलेट एक्ट की CAA से तुलना कर बुरी फंसी उर्मिला मातोंडकर, अब ट्वीट कर दी सफाई

उर्मिला ने यह बात महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही थी.
Urmila Matondkar Troll Over CAA Coment, रॉलेट एक्ट की CAA से तुलना कर बुरी फंसी उर्मिला मातोंडकर, अब ट्वीट कर दी सफाई

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को सोशल मीडिया पर लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं.

लोग उर्मिला को इसलिए ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए रॉलेट एक्ट की तुलना नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) से कर दी थी. उर्मिला ने यह बात महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही थी.

लोगों का कहना है कि सीएए पर बोलने से पहले एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को इतिहास पढ़ लेना चाहिए. कुछ का कहना है कि एक्ट्रेस शायद यह भी नहीं जानती कि रॉलेट एक्ट का नागरिकता कानून से कोई संबंध ही नहीं था.

सोशल मीडिया पर खुद को ट्रोल होता देख उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि उन्होंने दोनों एक्ट के कंटेंट की तुलना नहीं की थी. साथ ही उर्मिला ने एक बार फिर से अपने विरोधियों पर निशाना साधा.

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया, “मुझे यह जानकर खुशी हुई कि विश्व इतिहास का ज्ञान मेरे देश के कुछ ही लोगों को हैरान करता है. मुझे आशा है कि उन्हें हमारे अपने इतिहास और स्वतंत्रता संग्राम का समान ज्ञान होगा. स्लिप ऑफ टंग इतिहास को नहीं बदलती और न ही सही-गलत बनाती है.”

अपने अगले ट्वीट में उर्मिला ने लिखा, “मैंने दोनों एक्ट के कंटेंट की तुलना नहीं की है, जो कि जाहिर है कि अलग ही हैं. मांफ कीजिए, लेकिन मुझे खराब दिखाने के आपके प्रयासों ने वास्तव में काम नहीं किया. कोशिश अच्छी थी. सभी को ढेर सारा प्यार.”

 

ये भी पढ़ें-   उर्मिला मातोंडकर बोलीं- अंग्रेजों के रॉलेट एक्‍ट जैसा है CAA, दोनों काले कानून

यूरोपीय संसद में इन 4 MEP ने दिया पाक को मुंहतोड़ जबाव, CAA पर वोटिंग मार्च तक टली

Related Posts