महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शिवाजीराव पाटिल का पुणे में निधन, पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने जताई संवेदना

शिवाजी पाटिल निलंगेकर (Shivajirao Patil Nilangekar) 1985-1986 में कुछ समय तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. उन्हें लातूर के एक बड़े सहकारी नेता के रूप में जाना जाता था. उनके निधन पर महाराष्ट्र कांग्रेस समेत कई नेताओं ने शोक जताया है.
Shivajirao Patil Nilangekar died in Pune, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शिवाजीराव पाटिल का पुणे में निधन, पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने जताई संवेदना

कांग्रेस के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवाजीराव पाटिल निलांगेकर (Shivajirao Patil Nilangekar) का बुधवार को पुणे में निधन हो गया. 91 साल के शिवाजीराव पाटिल पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे था. उनका पुणें के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था.

पीएम मोदी ने शोक जताते हुए कहा कि शिवाजीराव पाटिल निलंगेकर महाराष्ट्र की राजनीति के एक दिग्गज थे. उन्होंने पूरी लगन से राज्य की सेवा की, खासकर किसानों और गरीबों के कल्याण के लिए काम किया. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

शिवाजी पाटिल निलंगेकर 1985-1986 में कुछ समय तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. उन्हें लातूर के एक बड़े सहकारी नेता के रूप में जाना जाता था. उनके निधन पर महाराष्ट्र कांग्रेस समेत कई नेताओं ने शोक जताया है.

राजास्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर शोक जताया है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने दुख जताया है.

Related Posts