VIDEO : जब NCP विधायक ने मंच से लगाया पीएम मोदी को ‘फोन’, कहा- नाम तो सुना ही होगा

एनसीपी विधायक ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में अपना फोन निकाला और पीएम मोदी को डायल कर दिया.

नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और महाराष्ट्र की कर्जत विधानसभा सीट से विधायक रोहित पवार की एक फोन कॉल की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है.

दरअसल महाराष्ट्र के संगमनेर में एक कार्यक्रम के दौरान रोहित पवार जनता के सामने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन मिला देते हैं और केंद्र सरकार की योजनाओं की जमकर आलोचना करते हैं.

जिस वक्त रोहित पवार ने पीएम मोदी से यह बातें कहीं, उस वक्त मंच पर बगल की कुर्सी पर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जनता की भीड़ देख रोहित कुछ अलग करने की सोचते हैं.

एनसीपी विधायक ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में अपना फोन निकाला और पीएम मोदी को डायल कर दिया. हालांकि रोहित ने सच में पीएम को फोन नहीं किया था, बल्कि वो केवल एक्टिंग कर रहे थे.

चलिए जानते हैं कि रोहित ने पीएम को फोन लगाकर क्या कहा? रोहित ने कहा, नमस्ते मोदी जी, रोहित पवार बोल रहा हूं. नाम तो सुना ही होगा. कुछ नहीं साहब, थोराट साहब ने संगमनेर मे प्रोग्राम रखा था. वहीं पर ही हूं, बहुत से युवा यहां पर हैं. महाराष्ट्र में अब महाविकास आघाड़ी सत्ता में है, पिछले पांच साल में जो विकास महाराष्ट्र में नहीं हुआ था, वह अब हम करके दिखाएंगे.

 

ये भी पढ़ें-    मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था, बेटी सारा की ‘Love Aaj Kal 2’ पर सैफ का रिएक्शन

सारे मोबाइल्‍स और टैबलेट्स का हो एक जैसा चार्जर, यूरोपियन संसद में आया प्रस्‍ताव