महाराष्‍ट्र: राष्‍ट्रपति शासन लगते ही BJP का यू-टर्न, राणे बोले- हम बनाएंगे सरकार

नारायण एक जमाने में शिवसेना में ही थे, बाल ठाकरे के बेहद करीबी माने जाते थे, लेकिन उद्धव ठाकरे से मतभेदों के चलते उन्‍होंने पार्टी छोड़ दी थी.

नई दिल्‍ली: महाराष्‍ट्र में मंगलवार को राष्‍ट्रपति शासन लागू होने के बाद बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता नारायण राणे मीडिया के सामने आए. उन्होंने कहा कि सरकार हम ही बनाएंगे.

नारायण राणे ने कहा कि अब हम जब भी राज्‍यपाल के पास जाएंगे तो 145 विधायकों के समर्थन, यानी बहुमत के आंकड़े के साथ ही जाएंगे. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम राणे ने बीजेपी की सरकार बनाने के लिए वह पूरी कोशिश करेंगे.

उन्होंने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवसेना ने गठबंधन धर्म नहीं निभाया. संजय राउत पर तंज कसते हुए राणे ने कहा कि वह तो सरकार बनाने के लिए साम, दाम, दंड, भेद की बात कर रहे थे.

नारायण एक जमाने में शिवसेना में ही थे, बाल ठाकरे के बेहद करीबी माने जाते थे, लेकिन उद्धव ठाकरे से मतभेदों के चलते उन्‍होंने पार्टी छोड़ दी थी. शिवसेना के साथ गठबंधन में स्थिति खराब न हो, इसी वजह से नारायण राणे को पिछले काफी दिनों से सरकार बनाने की कवायद से दूर रखा गया था, लेकिन अब जब उद्धव अलग चले गए हैं तो बीजेपी ने नारायण को बहुमत जुटाने की जिम्‍मेदारी सौंपी है. खुद राणे ने मंगलवार को मीडिया के सामने यह दावा किया.

नारायण राण के मीडिया के सामने आते ही उनके बेटे नीतेश राणे ने ट्वीट कर लिखा- अब मजा आएगा…