फिल्‍म दिखाने के बहाने पत्‍नी को लाया बाहर, फिर फेसबुक फ्रेंड्स से करवाया गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि पालघर जिले के ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने पत्नी को जोगेश्वरी एक फिल्म दिखाने के बहाने से लेकर आया, लेकिन वह उसे फिल्म दिखाने के बदले एक ऐसी जगह पर ले गया जहां पर उसके दो फेसबुक फ्रेंड्स अभिषेक और मंगेश यादव पहले से मौजूद थे.

मुंबई में रविवार को पत्नी के साथ गैंगरेप करवाने के आरोप में एक 25 साल के युवक को जोगेश्वरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि उसने अपने दो फेसबुक फ्रेंड से पत्नी का गैंगरेप करवाया है. डिप्टी कमिश्नर अंकित गोयल ने बताया कि तीनों आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (डी) के तहत गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पालघर जिले के ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने पत्नी को जोगेश्वरी एक फिल्म दिखाने के बहाने से लेकर आया, लेकिन वह उसे फिल्म दिखाने के बदले एक ऐसी जगह पर ले गया जहां पर उसके दो फेसबुक फ्रेंड्स अभिषेक और मंगेश यादव पहले से मौजूद थे. जहां, उसने अपने दोस्तों से पत्नी के साथ रेप करने को कहा और खुद भी रैप किया.

घटना के बाद पीड़िता ने पालघर पुलिस थाने पहुंची. जिसके बाद पालघर पुलिस ने उस को जोगेश्वरी थाने भेज दिया. पुलिस का कहना है कि ये घटना पिछले साल नवंबर की है. महिला ने जनवरी में इसकी रिपोर्ट पालघर थाने में दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें – पाकिस्तान में शादी के मंडप से जबरन उठाकर दुल्हन का कराया धर्म परिवर्तन, फिर हुआ निकाह

Related Posts