मगरमच्छों के बीच तैरने का आइडिया पड़ा महंगा, देखें कैसे बचा पाया अपनी जान

वीडियो में ये शख्स एक बोट के वुडन प्लेटफॉर्म को पकड़कर पानी में मगरमच्छों के बीच स्वीमिंग कर रहा है. तभी अचानक एक मगरमच्छ उसके बेहद पास आ जाता है

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर बड़े-बड़ों के पसीने छूट रहे हैं तो कुछ लोग इसे पागलपन बता रहे हैं. वीडियो में एक शख्स मगरमच्छों से घिरा हुआ है और फिर भी आराम से पानी में बोट के किनारे स्विमिंग कर रहा है. लेकिन बाद में जो इसके साथ होता है उसे देखकर आपको पता चल जाएगा कि ये एक bad idea है और हमें ऐसा कुछ भी लाइफ में नहीं करना है.

वीडियो में ये शख्स एक बोट के वुडन प्लेटफॉर्म को पकड़कर पानी में मगरमच्छों के बीच स्वीमिंग कर रहा है. तभी अचानक एक मगरमच्छ उसके बेहद पास आ जाता है, जिसे देखकर शख्स पहले तो नॉर्मल रहता है. लेकिन अगले कुछ ही सेकेंड्स में मगरमच्छ उसपर हमला कर देता है और उसके कंधे पर काटने की कोशिश करता है. जिससे इस शख्स की डर के मारे चीख निकल जाती है और वो अगले ही पल पास लगे वुडेन प्लेटफॉर्म पर तेजी से चढ़कर किसी तरह अपनी जान बचा पाता है.

वीडियो को When Animals Attack @Animalsandfools नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है ‘आपने ऐसा किया ही क्यों’. अबतक ट्विटर पर इस वीडियो के 1 लाख 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही इसको करीब 700 लोगों ने लाइक किया है. ट्विटर पर यूजर्स अपने कमेंट्स के जरिए इस शख्स का मजाक बना रहे हैं और कुछ अपने कमेंट्स में शख्स की इस हरकत पर भड़क रहे हैं.

Related Posts