बेल पूरी कर जेल लौटा कैदी तो पेट में मिले 3 मोबाइल फोन और सिम कार्ड

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक्स-रे में यह पता चला कि कैदी के पेट में तीन फोन, एक चार्जर केबल, एक मेमोरी कार्ड और 10 स्मैक के पेकेट्स मिले.

नई दिल्ली: दिल्ली की जेल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक कैदी जो 15 दिन की अंतरिम जमानत के बाद जब जेल वापस लौटा तो उसके पेट में 3 मोबाइल फोन, एक चार्जर, दो सिम कार्ड और स्मैक के 10 पैकैट मिले.

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार 24 साल का एक आरोपी अख्तर उर्फ जॉन सिना दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है. तिहाड़ जेल के आईजी राजकुमार ने बताया कि उस पर एक नाबालिग का रेप करने का आरोप है.

आरोपी को 23 मार्च को 15 दिन की जमानत पर रिहा किया गया था और 6 अप्रैल को वह जब वापस आया तो शक होने पर उसे सुरक्षा जांच के लिए जीटीबी अस्पताल भेजा गया जहां शुरुआती जांच में कुछ नहीं मिला. शक और गहरा होने पर उसे मेडिकल चेकअप के लिए जीबी पंत स्थित गैस्ट्रोएन्टरालजी विभाग भेजा गया.

एक्स-रे में उसके पेट में 3 मोबाइल फोन, एक चार्जर केबल, एक मेमोरी कार्ड और 10 स्मैक के पेकेट्स मिले. पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी के NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी अख्तर पर फिलहाल 3 मामले चल रह हैं.

ये भी पढ़ें, OMG! सांप ने बुजुर्ग को काटा, उसने सांप को काट लिया, दोनों मर गए