स्टेज पर लंबी उम्र की टिप्स दे रहा था दवा कंपनी का अधिकारी, हार्ट अटैक से मौत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चेन को स्टेज पर चलते वक्त गिरते हुए देखा जा सकता है. कंपनी के CEO वु तियानरॉन्ग ने बताया कि चेन अपना भाषण खत्म करने के बाद गिर गए थे.
Health Company CEO Dies of Heart Attack, स्टेज पर लंबी उम्र की टिप्स दे रहा था दवा कंपनी का अधिकारी, हार्ट अटैक से मौत

चीन की हेल्थ कंपनी के 65 वर्षीय चेयरमैन की हार्ट अटैक से उस वक्त मौत हो गई जब वह स्टेज पर लंबी उम्र की टिप्स दे रहा था. दक्षिणी चीन में आयोजित इस कार्यक्रम में जब बुजुर्ग स्टेज पर गिरा तो वहां मौजूद दर्शक अवाक रह गए.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक चेन पीवेन (Chen Peiwen) चीन की दवा कंपनी झॉन्गयी हेल्थ एंड टेक्नोलजी में चेयरमैन थे, जो गुआंगडॉन्ग प्रांत में स्थित है. इसी साल अगस्त में यह कंपपनी शुरू हुई थी. कंपनी के स्टाफ ने मीडिया को बताया कि चेन झांगोझू में 17 नवंबर को कंपनी के प्रमोशन के प्रोग्राम का हिस्सा बने थे. वहीं उन्हें हार्ट अटैक आया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चेन को स्टेज पर चलते वक्त गिरते हुए देखा जा सकता है. कंपनी के CEO वु तियानरॉन्ग ने बताया कि चेन अपना भाषण खत्म करने के बाद गिर गए थे. वु ने बताया कि चेन 20 साल पहले एक हार्ट बाईपास सर्जरी से गुजरे थे और कुछ समय बाद उनका हॉस्पिटल में चेकप कराने का प्लान था. वु ने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि अचानक ये सब हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः

चीन ने गरीबी खत्म करने के नाम पर मुस्लिमों को बनाया बंधुआ मजदूर, खोजे जुल्म के नए तरीके

TikTok पर US आर्मी ने भी लगाया बैन, नेवी पहले ही रोक चुकी इस्‍तेमाल

Related Posts