मरने के 10 महीने बाद भेजा बेटी को E-Mail! पत्नी के लिए ऐसे किया Surprise Plan

एलिसा (Alyssa Mendoza) ने विस्तार से ये भी बताया कि कैसे उनके पिता हर साल उसकी मां के जन्मदिन (19 अगस्त), वेलेंटाइन डे, और आने वाले सालों के लिए शादी की सालगिरह (10 जून) पर फूल भेजने का इंतजाम करके गए हैं.
Daughter shocked when she receive an email from her late father, मरने के 10 महीने बाद भेजा बेटी को E-Mail! पत्नी के लिए ऐसे किया Surprise Plan

एक बेटी ने खुलासा किया है कि उसके दिवंगत पिता ने मरने के 10 महीने के बाद उसे एक e-mail भेजा जिसमें उन्होंने उसे ये बताया कि वो कैसे उनकी शादी की 25वीं सालगरिह पर पार्टी ऑर्गेनाइज़ करे. मनीला की एलिसा मेंडोजा ने बताया कि कैसे उनके पिता बिंग ने 2019 में क्रॉनिक किडनी की बीमारी के दौरान मरने से पहले इस पार्टी के लिए प्लान किया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

बेटी ने खुलासा किया कि उसे अपने पिता की मौत के दस महीने बाद एक e-mail मिला, जिसमें उन्होंने ये बताया है कि उनकी शादी की 25वीं सालगिरह को किस तरह से मनाया जाए.

Daughter shocked when she receive an email from her late father, मरने के 10 महीने बाद भेजा बेटी को E-Mail! पत्नी के लिए ऐसे किया Surprise Plan

मौत से पहले ही कर दिया पूरा प्लान

एलिसा (Alyssa Mendoza) ने विस्तार से ये भी बताया कि कैसे उनके पिता हर साल उसकी मां के जन्मदिन (19 अगस्त), वेलेंटाइन डे, और आने वाले सालों के लिए शादी की सालगिरह (10 जून) पर फूल भेजने का इंतजाम करके गए हैं. ईमेल में बताया गया कि अपनी मौत से पहले उन्होंने सारा प्लान किया था. ये ई-मेल एलिसा को सालगिरह की तारीख से कुछ वक्त पहले ही मिला.

ई-मेल की तस्वीर पोस्ट करते हुए एलिसा ने फेसबुक (Facebook) पर लिखा कि तीन हफ्ते पहले मुझे अपने पिता द्वारा शेड्यूल एक ई-मेल मिला है. शुरुआत में इसे मैं खोलने से डर रही थी, लेकिन बाद में नोटिफिकेशन देखकर मैने इसे खोला और मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैं क्या पढ़ रही हूं. मेरी मां के लिए उस लेटर में मेरे पिता की तरफ से ढेर सारा प्यार उसमें था.

एलिसा ने बताया कि उसे ई-मेल में और क्या मिला

ई-मेल में इस साल की उनकी शादी की सालगिरह के जश्न के लिए निर्देश थे. पिता ने 10 महीने पहले ही अपने निधन से पहले हर चीज़ की प्लानिंग की थी. उन्होंने एक फूल वाले को मेरी मां को हर विशेष मौके पर जिसमें मेरी मां का जन्मदिन (19 अगस्त), वेलेंटाइन डे और उनकी शादी की सालगिरह (10 जून) शामिल हैं, फूल देने के लिए पहले से ही पेमेंट किया हुआ था.

एक लेटर भी उन्होंने मेरी मां के लिए लिखा

इस ई-मेल में उन्होंने एक लेटर भी मेरी मां के लिए लिखा था. उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए हर चीज के बारे में सोचा, वो इस साल अपनी 25वीं सालगिरह मनाते, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था. भले ही वो इस दौरान हमारे साथ न हों, लेकिन उन्होंने मेरी मां की खुशी के लिए सबकुछ किया, और उन्हें बताया कि मरने के बाद भी वो उनके लिए कितने मायने रखती हैं.

मां रो रही थीं, पर खुश थीं

लेटर में पिता ने कहा कि वह अपनी मां को उनके पसंदीदा रेस्टोरेट में ले जाए. पिता के निर्देशों को निभाते हुए मैने देखा कि मेरी मां के चेहरे पर जो खुशी थी वो देखने लायक थी. मेरी मां रो रही थी, क्योंकि वो अपने जीवन के प्यार को याद कर रही थीं, लेकिन वो खुश थीं क्योंकि वो जानती थीं कि ये सब मेरे पिता ने उनके लिए किया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts