फिल्ममेकर ने प्रपोज करने को रीक्रिएट किया ‘स्लीपिंग ब्यूटी’ का सीन, देखें दिल छू लेने वाला Video

इस प्रपोजल वीडियो को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. स्तुति डेविड हाईस्कूल से लोक्लेर की दोस्त हैं. उन्हें प्रपोज करने के लिए लोक्लेर ने 30 दिसंबर को पूरा थिएटर बुक कर रखा था.
sleeping beauty re animated for wedding proposal, फिल्ममेकर ने प्रपोज करने को रीक्रिएट किया ‘स्लीपिंग ब्यूटी’ का सीन, देखें दिल छू लेने वाला Video

जीवन के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक वह होता है जब अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज किया जाता है. इस पल को यादगार बनाने के लिए लोग बहुत से तरीके अपनाते हैं. बोस्टन के हॉलीवुड फिल्म निर्माता ली लोक्लेर का आइडिया सबसे अलग रहा. उन्होंने एक थिएटर में डिज्नी की फिल्म ‘स्लीपिंग ब्यूटी’ के एक सीन को रीक्रिएट किया.

लोक्लेर के इस प्रपोज करने वाले वीडियो को अब तक 65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. स्तुति डेविड हाईस्कूल से लोक्लेर की दोस्त हैं. स्तुति को प्रपोज करने के लिए लोक्लेर ने 30 दिसंबर को पूरा थिएटर बुक कर रखा था. अपने दोस्तों और परिवार वालों को बुलाया. इसके बाद आता है फिल्म के सीन का काम शुरू होता है.

ली लोक्लेर ने स्लीपिंग ब्यूटी के उस सीन को एडिट कर दिया था जहां ओरिजनल करेक्टर प्रिंस फिलिप ऑरोरा को सोते समय किस करता है. प्रिंस रिंग बॉक्स ऊपर उछालता है जहां से वह लोक्लेर के हाथ में आ जाता है. इसके बाद लोक्लेर घुटनों के बल बैठकर स्तुति को प्रपोज किया. आप भी ये मजेदार वीडियो देखिए.

ली लोक्लेर बताते हैं कि उन्हें एनिमेशन सीन को रीक्रिएट करने में 6 महीने का समय लगा. प्रपोजल वीडियो को रिकॉर्ड करने के लिए थिएटर में एक कैमरा छिपाया था. इस काम के लिए इन्होंने थिएटर की पहली सीट को बुक किया था. 9 जनवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः

32 साल के शख्‍स का दावा- ऐश्‍वर्या राय मेरी मां, लंदन में IVF के जरिए मैं पैदा हुआ

एयरपोर्ट पर मास्क में नजर आए शाहिद कपूर, चोट पर बोले- ‘जर्सी’ ने मेरा थोड़ा खून ले लिया

Related Posts