प्लेन के साथ 6 साल से रिलेशनशिप में है ये लड़की, हो रही शादी की तैयारी

40 टन वजन के इस हवाई जहाज के साथ रिश्ते को मिशेल एक लेवल ऊपर ले जाना चाहती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं. अभी तक वह अपने इस प्रेमी से सिर्फ दो बार मिली हैं.

जर्मनी में एक अजीबो गरीब रिश्ता सामने आया है जहां एक महिला अपने 6 साल पुराने प्लेन से शादी करने जा रही है. बोइंग 737-800 हवाई जहाज महिला की जिंदगी में 6 साल पहले आया था. वह बड़े प्यार से उसे Schatz (डार्लिंग के लिए इस्तेमाल होने वाला जर्मन शब्द) कहती है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक जर्मनी के शहर बर्लिन में रहने वाली मिशेल कॉबेक (Michele Köbke) जब पहली बार अपने प्लेन से मिलीं तभी उन्हें प्यार हो गया. पांच साल तक रिलेशपशिप निभाने के बाद मिशेल को सितंबर 2019 में पहली बार प्लेन के पंखों में से एक को चूमने का मौका मिला.

40 टन वजन के इस हवाई जहाज के साथ रिश्ते को मिशेल एक लेवल ऊपर ले जाना चाहती हैं और उससे शादी करना चाहती हैं. अभी तक वह अपने इस प्रेमी से सिर्फ दो बार मिली हैं. उसके विंग के टुकड़े को वह अपने साथ सुलाती हैं. मिशेल का कहना है कि यह एक नॉर्मल रिलेशपशिप है हम शाम को साथ रहते हैं और रात में एक साथ सो जाते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक 30 वर्षीय मिशेल के दोस्त और घर के लोग इस रिश्ते से वाकिफ हैं. मेडिकल टर्म्स में इस तरह के रिश्ते को ऑब्जेक्ट सेक्सुअलिटी या ऑब्जेक्टोफीलिया कहा जाता है. यानी वह स्थिति जब किसी शख्स को निर्जीव चीजों के प्रति आकर्षण उत्पन्न हो जाए. मिशेल पेशे से सेल्सवुमन हैं और विमान मैकेनिक बनने का सपना देखती हैं.

ये भी पढ़ेंः

गिरती इकॉनमी हो या बढ़ती महंगाई, सब दुखों की एक दवा, इमरान की ‘किलर स्माइल’

बर्फ के पहाड़ में फंसी लड़की, फरिश्ता बने Tinder ने बचाई जान

Related Posts