रूसी महिला के मुंह में घुसा 4 फीट लंबा सांप, दम घुटने से अंदर ही मर गया

महिला घर के आंगन में जमीन पर सो रही थी जिसके चलते उसके साथ ये घटना हुई. दागिस्तान हेल्थ डिपार्टमेंट (Dagestan Health department) ने इस घटना की तस्वीरें भी जारी की हैं.
snake removed from woman mouth, रूसी महिला के मुंह में घुसा 4 फीट लंबा सांप, दम घुटने से अंदर ही मर गया

रूस (Russia) के दागिस्तान (Dagestan) से डराने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जिनकी सोशल मीडिया में खासी चर्चा हो रही है. दरअसल सोते वक्त एक रूसी महिला के मुंह से 4 फीट का सांप उसके शरीर में प्रवेश कर गया. इस दौरान सांप महिला के गले में फंस गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई.

OMG!! इन महिलाओं के हमसफ़र जान आप रह जाएंगे हैरान

डेली मेल की खबर के मुताबिक महिला खुद को कुछ अस्वस्थ महसूस कर रही थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. महिला को गले में कुछ अजीब सी चीज फंसी हुई महसूस हो रही थी. डॉक्टर ने जांच की तो मालूम चला कि महिला की सांस नली में एक सांप फंसा हुए है. डॉक्टर ने महिला को एनस्थीसिया देकर सावधानी से सांप को बाहर निकाला. महिला के गले से निकले 4 फीट लंबे सांप को देख डॉक्टर्स भी हैरान रह गए.

यहां बड़ी चट्टान पति है और छोटी पत्नी, जानें क्या है स्टोरी

डॉक्टर्स ने बताया कि गले में काफी देर तक फंसे रहने की वजह से सांप की मौत हो गई थी. ये महिला घर के आंगन में जमीन पर सो रही थी जिसके चलते उसके साथ ये घटना हुई. दागिस्तान हेल्थ डिपार्टमेंट ने इस घटना की तस्वीरें भी जारी की हैं. इसके साथ ही हेल्थ डिपार्टमेंट ने लोगों को आंगन या खुली जगहों पर न सोने और बच्चों का भी ख्याल रखने की सलाह दी है.

पेट से निकले चालीस चाकू और 750 ग्राम का हेयरबॉल, जानें ऐसे 9 वाकये…

Related Posts