OMG! गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़कों की नजर से बचाने के लिए प्रेमी ने ये क्या किया?

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि इससे उसकी गर्लफ्रेंड को कोई दिक्कत भी नहीं हुई और उसने बॉयफ्रेंड के प्यार की खातिर अपने शरीर से समझौता कर लिया.
Jealous Boyfriend fatten up Girlfriend, OMG! गर्लफ्रेंड को दूसरे लड़कों की नजर से बचाने के लिए प्रेमी ने ये क्या किया?

बीजिंग: प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता. अपने प्यार को पाने या उसके साथ पूरी जिंदगी बितने के लिए न जाने क्या-क्या कर जाते हैं. जब दो लोगों के बीच प्यार होता है तो एक दूसरे के लिए जलन पैदा होना लाज़मी है.

अगर कोई लड़का किसी लड़की पर नजर डालता है तो उसका बॉयफ्रेंड जलन से भर उठता है और ऐसा ही कुछ जब कोई लड़की किसी लड़के को देखती है, तो उसकी गर्लफ्रेंड जेलेसी फील करने लगती है. पर कभी आपने ऐसा कोई मामला सुना है कि इस जलन को दूर करने के लिए किसी बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को मोटा कर दिया हो. जी हां, हम सच कह रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पर एक बॉयफ्रेंड ने जेलेसी की सारी हदें पार कर दी. यह मामला चीन का है. इस व्यक्ति का नाम पैन है. पैन ने अपनी 20 वर्षीय गर्लफ्रेंड को पतले से मोटा करवा दिया, ताकि कोई दूसरा लड़का उसकी गर्लफ्रेंड पर आंख उठाकर न देख सके.

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि इससे उसकी गर्लफ्रेंड को कोई दिक्कत भी नहीं हुई और उसने बॉयफ्रेंड के प्यार की खातिर अपने शरीर से समझौता कर लिया.

बता दें कि जब 20 वर्षीय ताय ने दो साल पहले पैन को डेट करना शुरू किया था, तो उनकी उम्र महज 45 वर्ष थी. पैन को लगता था कि ताय की सुंदरता दूसरे लड़कों को उसकी तरफ आकर्षित करेगी, जिससे वे पैन को छोड़कर जा सकती हैं.

पैन ताय को दूसरे लड़कों की नजर से बचाना चाहता था और साथ ही वह ये भी सोचता कि हमेशा ताय को अकेला नहीं रख सकता. इसके लिए पैन ने एक बीच का रास्ता निकाला और फैसला किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का वजन बढ़वाएगा, ताकि उससे दूसरे लड़कों की नजर से बचा सके.

Related Posts