तेज रफ़्तार गाड़ियों के बीच पति ले रहा था प्यार का इम्तिहान, देखिए रिजल्ट

अपनी पत्नी का लव टेस्ट लेने के लिए एक शख्स व्यस्त रोड के बीच खड़ा हो जाता है. वह ये जानना चाहता था कि पत्नी उसे हटाती है या नहीं. कुछ समय की खींचा-तानी के बाद उस शख्स का गंभीर एक्सीडेंट हो गया.
love test gone bad, तेज रफ़्तार गाड़ियों के बीच पति ले रहा था प्यार का इम्तिहान, देखिए रिजल्ट

चीन. फिल्मों में तो आपने अक्सर देखा होगा कि प्रेमी अपने प्यार की परीक्षा अनोखे अंदाज में लेते हैं. जैसा कि अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी’ में रणबीर कपूर अपने प्यार की परीक्षा लेने के लिए स्ट्रीट लाइट गिरा कर ये चेक करता है कि लड़की हटी तो उससे प्यार नहीं करती और अगर नहीं हटी तो प्यार करती है. इस सीन में लड़की प्रियंका चोपड़ा होती हैं और वह स्ट्रीट लाइट गिरने पर रणबीर को छोड़कर नहीं जाती हैं. ये तो बात फिल्म की थी, पर कुछ इसी तरह के फ़िल्मी अंदाज में एक पति अपनी पत्नी का लव टेस्ट करने के लिए व्यस्त सड़क के बीचो-बीच जाकर खड़ा हो गया.

ये मामला चीन के झेजियांग राज्य के जिन्हुआ शहर का है. पति पैन और पत्नी जो के बीच लड़ाई होने के बाद पति शराब पीने चला जाता है. इसके बाद वह अपनी पत्नी का लव टेस्ट लेने का मन बनाता है.

वह पत्नी को फ़ोन कर बुलाता है और दोनों में खूब बहस होती है. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि नशे में पति व्यस्त रोड के बीचो-बीच खड़ा हो जाता है. वह ये जानना चाहता है कि अगर पत्नी ने उसे बचा लिया तो वह उससे प्यार करती है और अगर नहीं बचाया तो नहीं करती.

पत्नी कई बार उसे हटाने की कोशिश करती है, पर पति बार-बार सड़क के बीच पहुंच जाता है. कई गाड़ियां अगल-बगल से रफ़्तार से निकलती हैं, फिर भी वो शख्स वहां खड़ा रहता है. इसी बीच एक सिल्वर रंग की वैन उसको जोरदार टक्कर मार देती है. मिस्टर पैन को इसके बाद अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उनका इलाज चलता है और उनकी जान बच जाती है. पैन के सिर और छाती में फ्रेक्चर आए हैं. मामले की अब तहकीकात हो रही है.

पुलिस की पूछताछ में ये शख्स कबूल करता है कि वो अपने पत्नी के प्यार का इम्तिहान ले रहा था. वो जानना चाहता था कि वो उससे प्यार करती है या नहीं. उसके हिसाब से अगर पत्नी उसे प्यार करती तो उसे हटा लेती. उसने ये भी माना कि उसने अपनी पत्नी के साथ गलत किया.

Related Posts