पिता ने नष्ट किया पोर्न कलेक्शन, बेटे ने केस ठोक मांगे 60 लाख

हाल फिलहाल में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. अपने पैरेंट्स से नाराज एक बच्चे ने उनपर केस दर्ज कर दिया है.

ये वाकया है अमेरिका के मिशिगन में रहने वाले एक लड़के का, जिसने अपने मां-बाप से हर्जाने के तौर पर करीब 60 लाख रुपये की मांग की है. मां-बाप पर केस दर्ज करने की वजह है कि लड़के के पैरेंट्स ने उसके काफी महंगे पोर्न कलेक्शन को नष्ट कर दिया था.

लड़का अपने पैरेंट्स के साथ नहीं रह रहा था, बाहर शिफ्ट होने पर उसका पोर्न कलेक्शन घर पर ही छूट गया था. जब वो इसे वापस लेने के लिए घर पहुंचा तो उसे पोर्न कलेक्शन नहीं मिला.

हालाकि लड़के का नाम पता नहीं चल पाया है. मगर कोर्ट में उसने कहा है कि ये पोर्न कलेक्शन काफी कीमती था, इसके लिए उसने बहुत सारे पैसे खर्च किए थे. अपने बेटे के इस कारनामे पर पिता ने उसकी मानसिक हालत पर सवाल खड़े किए हैं. बेटे को समझाते हुए उन्होंने बोला कि एक दिन तुम्हें ये बातें खुद-ब-खुद समझ आ जाएंगी.

लड़के के बताए मुताबिक़ उसने 12 से अधिक बॉक्स में पोर्न कलेक्शन कर रखा था. इसकी कीमत 20 लाख रुपये से भी अधिक थी. बेटे की इस हरकत पर पिता ने कहा कि अगर पोर्न की जगह तुमने कोकीन का कलेक्शन भी किया होता तो वो इसे भी नष्ट कर देते.

बेटे ने पैरेंट्स को लेटर लिखकर जवाब मांगा है, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आपको मेरे सामान से दिक्कत थी तो आप पहले ही बता देते. मैं कहीं और जाकर रह लेता. लेकिन आपने बिना मुझसे कुछ कहे गुस्से में आकर सारा कलेक्शन ही गायब कर दिया.