OMG: एक साल के बच्चे ने मेट्रो में अकेले किया सफर

इस खबर ने दुनियाभर के लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस घटना की खूब चर्चा हो रही है. बच्चे की सेहत ठीक होने से लोग राहत महसूस कर रहे हैं.
Interesting News, OMG: एक साल के बच्चे ने मेट्रो में अकेले किया सफर

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क प्रांत में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर मैनहैट्टन मेट्रो में एक साल के बच्चे ने स्ट्रालर में अकेले सफर किया. दरअसल, बच्चे के साथ मौजूद व्यक्ति की तबियत अचानक खराब हो गई. वह यात्रा करने में खुद को असमर्थ पा रहा था. ऐसे में वो बच्चे को मेट्रो में अकेले ही छोड़कर उतर गया.

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने इस घटनाक्रम पर मंगलवार को एक बयान जारी किया. पुलिस ने कहा कि शाम को मेट्रो में एक साल के बच्चे को अकेले सफर करना पड़ा. क्योंकि बच्चे के साथ मौजूद पुरुष केयरटेकर की तबियत अचानक खराब हो गई. ऐसे में वह 96 स्ट्रीट पर ट्रेन से उतर गया लेकिन बच्चा पेन स्टेशन तक ट्रेन में ही रहा.

पुलिस ने बताया कि बच्चे को पूरी तरह से सुरक्षित हालत में बरामद किया गया. बच्चे की सेहत इस वक्त भी पूरी तरह से ठीक है. वह सामान्य महसूस कर रहा है.

बच्चे को उसके परिवार से मिला दिया गया है. बच्चे का केयरटेकर उसके परिवार का मित्र बताया जा रहा है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रहा है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में कोई आपराधिक साजिश का संकेत नहीं मिला है.

Related Posts