Pune के ‘गोल्डमैन’ ने पहना सोने का मास्क, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश!

शंकर (Shankar Kuharde) रोजाना तकरीबन तीन किलो सोना पहन कर चलते हैं. इनके गले में मोटी- मोटी सोने की चेन, हाथों की दसों उंगलियों में सोने की अंगूठिया और कलाई में सोने की ब्रेसलेट होती है.

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के समय में मास्क पहनना अनिवार्य है, मास्क (Mask) नहीं लगाने पर जुर्माना लगाया जा सकता है. पुणे के शंकर कुरहाड़े (Shankar Kurhade) नाम के शख्स ने ऐसे में जो कुछ किया वो किसी को भी हैरान कर सकता है. दरअसल शंकर कुरहाड़े सोना पहनने के बहुत शौकीन हैं. ऐसे में उन्होंने कोरोना से बचने के लिए सोने का मास्क (Gold mask) बनवाया है, शहर में इन्हें गोल्डमैन के नाम से जाना जाता है. शंकर ने बताया कि इस मास्क को बनाने में करीब 2 लाख 90 हजार रुपए खर्च हुए है, इसका वजन करीब साढ़े पांच तोला है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

शंकर तकरीबन 3 किलो सोना पहनते हैं

शंकर तकरीबन रोजाना अपने तीन किलो सोना पहन कर चलते हैं. इनके गले में मोटी- मोटी सोने की चेन, हाथों की दसों उंगलियों में सोने की अंगूठिया और कलाई में सोने की ब्रेसलेट होती है.

टीवी से आया सोने का मास्क बनाने का आइडिया

उन्होंने बताया कि सोने का मास्क बनाने का आइडिया मुझे टीवी से आया. जिसमे एक शख्स ने चांदी का मास्क पहना था. इसके बाद मैंने अपने सुनार से सोने का मास्क बनाने की बात कही और एक हफ्ते बाद उन्होंने इसे तैयार कर दिया. शंकर ने बताया कि इस मास्क में सांस लेने के लिए छोटे-छोटे छेद बनाये गए है.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के लोगों को सोना बहुत पसंद है. अगर किसी ने सोने का मास्क बनवाने की मांग की तो मैं उनके लिए भी बनवा दूंगा. वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग इसे दिखावा बता रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts