राहुल गांधी के हमशक्ल ने अपनी शक्ल से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम

प्रशांत सेठी का कहना है कि राहुल गांधी ने ऐसी कोई उपलब्धि हासिल नहीं की है, जिसकी वजह से उनपर बात की जाए.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान प्रशांत सेठी नामका आदमी खूब वायरल हुआ था. वजह थी उसका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जैसा दिखना. अब 2019 के लोकसभा चुनावों के वक्त भी प्रशांत सुर्खियों में है. इस बार वजह राहुल गांधी का हमशक्ल होना नहीं है.

दरअसल 30 वर्षीय प्रशांत सेठी भाजपा समर्थक हैं और वो नहीं चाहते कि वो राहुल गांधी जैसे दिखें. इससे बचने के लिए प्रशांत ने 20 किलो वजन बढ़ाने साथ-साथ अपना हेयरस्टाइल भी बदल लिया है.

प्रशांत ने दावा किया है कि हाल ही में उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेस्ड बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म में राहुल गांधी की भूमिका निभाने का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने इनकार कर दिया था. सेठी ने कहा, ” मैं राहुल गांधी का सम्मान करता हूं. बेशक, वो राष्ट्रीय नेता हैं मगर मैं भाजपा समर्थक हूं. मैं राहुल के जैसा और नहीं दिखना चाहता हूं और मैं नरेंद्र मोदी का पक्षधर हूं. इसीलिए मैंने बॉलिवुड फिल्म को भी ठुकरा दिया.”

पांच साल में आए इस बदलाव के बारे में पूछने पर प्रशांत ने कहा, “राहुल गांधी ने ऐसी कोई बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं की है, जिसपर बात की जाए. देश का नागरिक होने के नाते, मुझे उनसे बहुत सारी उम्मीदें हैं.”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर बन रहे जोक्स से भी प्रभावित हुए हैं. साथ ही वो कांग्रेस की राजनीतिक विचारधारा के विरुद्ध हैं.

वहीं प्रशांत की पत्नी गुंजन का कहना है उनका कहना है, “मुझे पति के लुक से कोई आपत्ति नहीं है. वो कई बार नील नितिन मुकेश की तरह भी दिखते हैं. एक भारतीय राजनेता की बजाय बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसा दिखना अधिक बेहतर है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *