वीडियो: ऐसा लुटेरा कभी नहीं देखा होगा, लूटने के बाद मुस्कराकर लौटाए पैसे

चीन में ATM में एक महिला को लूटने और उसके बाद उसे पैसे लौटाने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही लुटेरे की तारीफ भी हो रही है.
Robber returns woman's money, वीडियो: ऐसा लुटेरा कभी नहीं देखा होगा, लूटने के बाद मुस्कराकर लौटाए पैसे

हेयुआन. एक लुटेरा वारदात को अंजाम देने के बाद लूटे हुए पैसे लेकर फरार हो जाता है, ऐसे किस्से तो आपने कई बार सुने होंगे. क्या आपने कभी ये सुना है कि लुटेरा पैसा लूटने  के बाद पैसा वापस कर जाए. जी हां ये कोई फ़िल्मी कहानी नहीं, सच है. चीन के हेयुआन शहर में एक ऐसी ही घटना सामने आई.

यहां एक लुटेरे ने लूटे हुए पैसे को वापस कर दिया. ये मामला हेयुआन शहर के ICBC बैंक का है. जहां ली नाम की एक महिला एटीएम से पैसे की निकासी कर रही थी. उसी वक्त वहां एक लुटेरा आ धमका. महिला को चाकू दिखाते हुए लुटेरे ने महिला से पैसे छीन लिए और लुटेरे ने महिला का बैंक खाता भी चेक किया . खाते में बिलकुल भी पैसे नहीं थे. जब उसने देखा कि लुटे हुए पैसे के अलावा महिला के पास बिलकुल भी पैसे नहीं है, तो उसका दिल पसीज गया और मुस्कराकर उसने महिला को पैसे लौटा दिए.

लूट और लुटेरे की दरियादिली का कारनामा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. लुटेरे की ये दरियादली सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लुटेरे को सहानुभूति मिल रही है. लोगों का कहना है “अगर वह मेरा बैंक खाता देखता है तो वह रो पड़ता और मुझे अपने पैसे और चाकू और जैकेट दे देता”. तो एक जनाब ने कहा कि “वह एक अच्छा आदमी है,” हालांकि चोर की दरियादिली उसे बचा नहीं पाती, क्यों कि अब चोर सलाखों के पीछे है.

यहां देखें वीडियो

Related Posts