जिंदा ऑक्टोपस खाने की कोशिश में इस महिला की जान पर बन आई, देखें वीडियो

ऑक्टोपस की महिला के चेहरे पर पकड़ इतनी मजबूत थी कि जब महिला ने उसे हटाया तो इसमें उसके गाल पर चोट भी आई, जिसमें थोड़ा खून भी बहा.

चीन की एक ब्लॉगर की उस समय डर के कारण चीख निकल गई जब उसके खाने ने ही उसे निगलने की कोशिश कर डाली. यह महिला ब्लॉगर ऑन कैमरा एक जिंदा ऑक्टोपस को खाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन पानी के इस जीव ने उसके चेहरे पर हमला बोल दिया.

सीसाइड गर्ल लिटिल सेवेन के नाम से मशहूर इस ब्लॉगर ने करीब एक मिनट का वीडियो Kuaishou ऐप पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने एक जिंदा ऑक्टोपस को हाथ में पकड़ा हुआ है, जिसे खाने के लिए वह बिलकुल तैयार है. इसी बीच यह आठ हाथ-पैर वाला पानी का जीव महिला पर हमला बोल देता है और उसके चेहरे से चिपक जाता है.

वीडियो में आप देखेंगे कि महिला के चेहरे से ऑक्टोपस बुरी तरह से चिपका हुआ है और महिला उसे अपने चेहरे से हटाने की पूरी कोशिश में लगी हुई है. काफी मशक्कत करने के बाद रोती-बिलखती महिला ब्लॉगर अपने चेहरे से इस ऑक्टोपस को अपने चेहरे से हटा पाने में कामयाब होती है.

ऑक्टोपस की महिला के चेहरे पर पकड़ इतनी मजबूत थी कि जब महिला ने उसे हटाया तो इसमें उसके गाल पर चोट भी आई, जिसमें थोड़ा खून भी बहा.

वहीं ऑक्टोपस के इस हमले से महिला ब्लॉगर ने कोई सबक नहीं लिया और ऑक्टोपस को चेहरे से हटाने के बाद वीडियो में कहती हुई नजर आई कि मैं इसे अपने अगले वीडियो में खाऊंगी.