पीलीभीत में बेटे ने महज खर्राटे की वजह से किया पिता का कत्ल, छोटे भाई की शिकायत पर गिरफ्तार

एसएचओ (SHO) पुष्कर सिंह ने कहा कि आरोपी पहले भी पिता के खर्राटे (Snoring) की आदत की वजह से उनसे दुर्व्यवहार और मारपीट करता था.

Son killed Father for Snoring, पीलीभीत में बेटे ने महज खर्राटे की वजह से किया पिता का कत्ल, छोटे भाई की शिकायत पर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले (Pilibhit District) में एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी नींद में खलल डाल रहे पिता के खरार्टे की वजह से उनकी हत्या कर दी. राम स्वरूप के बड़े बेटे नवीन ने पिता द्वारा खर्राटा (Snoring) लेने पर एक मोटे डंडे से उनके सिर पर वार किया.

घायल पीड़ित पिता को पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित के छोटे बेटे मनोज द्वारा बड़े भाई के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना मंगलवार की रात को सोंधा गांव में हुई. घटना की रात मनोज अपनी मां के साथ अपने मामा के घर गया था.सेहरामऊ नॉर्थ एसएचओ (SHO) पुष्कर सिंह ने कहा कि आरोपी पहले भी पिता के खर्राटे की आदत की वजह से उनसे दुर्व्यवहार और मारपीट करता था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts