मोबाइल खरीदो और प्याज फ्री पाओ, दुकान ने ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किया अनोखा ऑफर

तमिलनाडु के इस मोबाइल स्टोर पर ऑफर आने के बाद ग्राहकों की लाइन लग गई है.

प्याज की बढ़ी कीमतों ने देश में हाहाकार मचा रखा है. कहीं प्याज की चौकीदारी की जा रही है तो कहीं हेलमेट पहनकर प्याज बेचा जा रहा है.सोशल मीडिया पर प्याज की कीमतों को लेकर जोक्स और memes की बाढ़ आई हुई है. इस बीच मोबाइल खरीदने पर प्याज फ्री पाने का अनोखा ऑफर मार्केट में  आ चुका है.

तमिलनाडु के तंजावुर जिले में पट्टुकोट्टै तलायरी स्ट्रीट स्थित एसटीआर मोबाइल सेल्स एंड सर्विस सेंटर स्मार्टफोन खरीदने पर एक किलो प्याज मुफ्त दे रहा है. प्याज के महंगे दामों को भुनाने और अपने दुकान की सेल बढ़ाने के लिए दुकान मालिकों ने ये अनोखा ऑफर पेश किया है. इस ऑफर की वजह से ये मोबाइल स्टोर चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

दुकान में लगी लाइन

दुकान के मालिक सरवणन कुमार ने बताया कि तमिलनाडु में प्याज 160 रुपए किलो तक बिक रहा है. मोबाइल के बदले मुफ्त प्याज ऑफर की शुरुआत अच्छी हुई है. प्रचार करने के बाद बहुत से ग्राहक दुकान पर आने लगे हैं. इस ऑफर को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है क्योंकि ऐसा पहले किसी ने नहीं सुना. पहले दिन भर में एक से दो मोबाइल बिकते थे लेकिन अब लाइन सी लगी है. स्थानीय लोगों के अलावा आस-पास के लोग भी ऑफर का लाभ उठाने पहुंच रहे हैं.

Related Posts