OMG!! इन महिलाओं के हमसफ़र जान आप रह जाएंगे हैरान

, OMG!! इन महिलाओं के हमसफ़र जान आप रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: कहते हैं शादी-ब्याह गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं है लेकिन जनाब इन महिलाओं ने शादी को खेल ही बना दिया है. शादी को लेकर इनके दूल्हों की च्वाइस के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. आज आपको कुछ ऐसे ही अनोखे लोगों से मिलवाते हैं जिन्होंने अपनी शादी के लिए जिस जीवनसाथी को चुना है आप सपने में भी उनके बारे में नहीं सोचेंगे.

  1. नूरुल महजबीं हसन- गणित की छात्र नूरुल ने ‘टेट्रिस’ नामक विडियो गेम से शादी करने का फैसला किया है. नूरुल का कहना है कि उन्हें आईपॅाड, जीपीएस सिस्टम जैसी चीजों से प्यार हो जाता है. इस गेम को खेलते हुए उन्हें इससे प्यार हो गया और अब वो जल्द ही उससे शादी करना चाहती हैं.

 

  1. अमांडा स्पैरो- 46 साल की आयरिश जैक स्पैरो उर्फ अमांडा स्पैरो ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उसने कानूनी तौर पर एक समुद्री डाकू से शादी कर ली. अमांडा ने दावा किया है कि एक समुद्री डाकू के भूत ने उसे चेतावनी दी थी जो उससे 300 साल पहले अलग हो गया था.

 

  1. लौरा मेसी- इटैलियन फिटनेस ट्रेनर लौरा ने खुद से ही शादी करने का फैसला किया. उन्होंने खुलासा किया कि उनके दीर्घकालिक संबंध समाप्त होने के बाद अगर वह 40 साल की उम्र तक सिंगल रहीं तो वह सिर्फ खुद से शादी करेंगी और उन्होंने वही किया.

 

  1. अमांडा लिबर्टी- लीड्स की रहने वाली अमांडा लिबर्टी को भव्य झूमरों का शौक है और वे उन पर सैकड़ों पाउंड खर्च करती है. उनके घर में 25 हैंगिंग लैंप हैं. 33 वर्षीय अमांडा अपने झूमर से बहुत प्यार करती हैं और उसी से शादी करना चाहती हैं.

 

  1. अमांडा रोजर्स- लंडन की अमांडा रॉजर्स अपने पालतू कुत्ते से प्यार को उस समय चरम पर ले गईं जब उसने अगस्त 2012 में अपने पालतू कुत्ते शीबा के साथ शादी करने का फैसला किया. अमांडा ने 20 साल पहले एक आदमी से शादी की थी लेकिन दुर्भाग्य से वह टूट गई इसलिए इस बार उसने कुछ अलग करने की ठानी.

Related Posts