VIRAL VIDEO : दादी ने पोते को पांचवीं मंजिल से लटका दिया, वजह जान रह जाएंगे दंग

एक बुजुर्ग महिला ने अपनी पालतू बिल्ली को बचाने के लिए अपनो पोते की जान को खतरे मे डाल दिया. महिला की बिल्ली पांचवी मंजिल के छज्जे पर गिरकर फस गई थी.

चीन में एक 7 साल के बच्चे को रस्सी से बांधकर पांचवी मंजिल से लटाकाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक बुजुर्ग महिला ने अपनी पालतू बिल्ली को बचाने के लिए पोते की जान को खतरे मे डाल दिया. महिला की बिल्ली पांचवी मंजिल के छज्जे पर गिरकर फंस गई थी.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो चीन के शिचुआन प्रांत का है. लगभग 10 मिनट का ये वीडियो वहां से गुजरने वाले लोगों ने बनाया है. इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा रस्सी से लटका दिखाई दे रहा है. महिला रस्सी को पकडे़ हुए है. पांचवी मंजिल के छज्जे पर बिल्ली बैठी है.

वीडियों में बीच-बीच में लोग महिला से सतर्क रहने के लिए भी कहते सुनाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला बच्चे को रस्सी से बांधकर लटकाने रही है. बच्चा धीरे धीरे नीचे छज्जे तक पहुंचता है. बच्चा बिल्ली को पकड़ता है. महिला धीरे धीरे बच्चे को उपर खींच लेती है. बच्चा और बिल्ली सुरक्षित उपर पहुंच जाते हैं.

ये वीडियो अभी तक जिसने भी देखा है, हैरान है. सभी लोग यही कह रहे हैं कि महिला को बच्चे की जान खतरे में नहीं डालनी चाहिए थी. ये वीडियो जब बच्चे को लटकाने वाली महिला को दिखाया गया, तब महिला भी सहम गई. महिला ने कहा कि मुझे बिल्ली की चिंता है. मेरा पोता पूरी तरह से सुरक्षित है लेकिन मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करूंगी. मुझे भरोसा था कि बिना अपने पोते को नुकसान पहुंचाए मैं सफलतापूर्वक बिल्ली को वहां से सुरक्षित निकाल सकती हूँ. तभी मैंने ऐसा किया.

ये भी पढ़ें

वायरल वीडियो : मजे से खेल रहे बच्‍चे पर झपटा बाघ, देखें क्‍या हुआ आगे?

खुजली करने में हुई चूक, घुसी 7 इंच की बोतल