इतनी जोर से हंसी लड़की हिल गया जबड़ा, डॉक्‍टर ने बचाया

डॉक्टर की कोशिश के बाद महिला का जबड़ा वापस अपनी जगह पर आ गया और ट्रेन से उतरने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

कहते हैं हंसी सबसे बेहतरीन दवा होती है, पर कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि हंसना किसी के लिए जानलेवा भी साबित हो सकता है. हाल ही में एक महिला को हंसना इतना भारी पड़ गया कि डॉक्टर को बुलाना पड़ा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला इतनी जोर से हंसी कि उसका मुंह खुला का खुला ही रह गया.

यह मामला चीन का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ट्रेन में सफर कर रही थी. सफर के दौरान महिला किसी बात पर जोर से हंसी कि उसका जबड़ा अपनी जगह से हिल गया और महिला अपना मुंह बंद नहीं कर पाई.

जब महिला का मुंह बंद नहीं हुआ तो ट्रेन में सफर कर रहे लोगों ने महिला का मुंह बंद करने की कोशिश की, लेकिन सभी की कोशिश नाकाम रही. वो तो शुक्र है कि ट्रेन में एक डॉक्टर भी सफर कर रहा था.

रिपोर्ट के अनुसार, लिवान अस्पताल के डॉक्टर लुओ वेन्शेंग ने जब महिला को आकर देखा तो महिला न बोल पा रही थी और न ही मुंह बंद कर पा रही थी. पहले तो डॉक्टर को लगा कि महिला को दिल का दौरा पड़ा है. डॉक्टर ने महिला का ब्लड प्रेशर चेक किया. महिला से कुछ सवाल पूछने के बाद डॉक्टर को समझ आया कि महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हुआ है.

डॉक्टर की कोशिश के बाद महिला का जबड़ा वापस अपनी जगह पर आ गया और ट्रेन से उतरने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. महिला के साथ सफर कर रहे एक व्यक्ति ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते समय महिला का जबड़ा एक बार पहले भी डिस्लोकेट हो चुका है.

 

यह भी पढ़ें- महिला को देखकर मास्टरबेशन करने लगा ऑटो ड्राइवर, गिरफ्तार

  तेजस एक्‍सप्रेस के पैसेंजर्स को VIP सुविधाएं- होटल, कैब से लेकर सामान उठाने का भी इंतजाम