इन सबको भी फांसी दो! हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हैवानियत का वीडियो ढूंढ रहे दरिंदे

दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टॉप 100 पॉर्न साइट्स में से एक वेबसाइट में वेटनरी डॉक्टर के नाम को सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए भयावह हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है. दरिंदों ने लड़की के साथ गैंग रेप किया फिर उसपर केरोसिन डालकर उसे जला दिया गया. इस घटना से आहत होकर लोगों का एक समूह वेटनरी डॉक्टर को न्याय दिलाने की बात कर रहा है, उसके लिए प्रोटेस्ट कर रहा है, तो दूसरा समूह ऐसा भी जो महिला डॉक्टर के रेप का वीडियो पॉर्न साइट पर खोज रहा है.

दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टॉप 100 पॉर्न साइट्स में से एक वेबसाइट में वेटनरी डॉक्टर के नाम को सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

पॉर्न साइट मतलब क्या? यही न कि अपनी उत्तेजना को शांत करने के लिए आप ऐसी साइट्स का सहारा लेते हैं. एक लड़की के साथ दरिंदगी हुई, उसके बड़े ही हिसंक तरीके से मार दिया गया…ये सब ऐसे लोगों को उत्तेजक नजर आता है.

करीब 8 मिलियन से अधिक लोगों ने महिला का नाम पॉर्न साइट में ढूंढा. बहरहाल महिला का नाम इस वेबसाइट का टॉप ट्रेंडिंग सर्चेबल कीवर्ड बन चुका है.

ऐसी मानसिकता वाले लोगों को क्या ही कहना जो इस तरह की क्रूरता को भी मनोरंजन समझते हैं. एक महिला के ऊपर 4 भेड़ियों का हावी होना इन लोगों की उत्तेजना को शांत करता है. लोग अपने दिमाग में घुसे घटिया सोच वाले कीड़े को शांत करने के लिए हैवानियत की शिकार हुई महिला की चीखें सुनना चाहते हैं.

न जाने लोगों की सोच को क्या हो गया है कि हर किसी के प्रति उनकी सहानुभूति मर गई है. एक तरफ तो ये मर्डर केस अपने आप में इतना भयावह और वीभत्स रहा कि लोग इस घटना से सिहर उठे और उन भूखे भेड़ियों के कृत्य को बुरा-भला कहा…दूसरा पॉर्न साइट की सर्च का ये नतीजा जो रेप केस से भी ज्यादा हैरान करने वाला और दुखद है.

ऐसे में किस बलबूते उम्मीद लगाई जा सकती है कि देश में लड़कियां कभी भी सुरक्षित हो पाएंगी जहां रेप के बाद भी उसका वीडियो देखने के लिए लोगों में इतनी उत्सुकता हो कि लोग पीड़िता की पर हो रहे जुल्म को देख अपनी हवस शांत करना चाहते हों. अगर ऐसे लोगों की सोच यही है तो फिर जो इंसान रेप का वीडियो पॉर्न साइट्स में खोजने में हर्ज नहीं कर रहा वो इस तरह की रेप और मर्डर की वारदात अंजाम देने में भी क्या ही हिचकेंगे.

ये पहला मामला नहीं जब इस तरह से रेप का वीडियो पोर्न साइट्स पर सर्च किया जा रहा हो, इससे पहले भी अलीगढ़ और कठुआ में हैवानियत की शिकार हुई मासूम बच्चियों का वीडियो भी इन वेबसाइट्स पर जमकर ढूंढा गया. सिर्फ यही नहीं ऐसे न जाने कितने ही नाम हैं जो पोर्न साइट्स पर ढूंढें जाते हैं. कुल मिलाकर एक घटिया मानसिकता वाले लोग इंटरनेट पर भरे पड़े हैं जो रेप केस के वीडियो देखकर खुश होते हैं.

इतना ही नहीं वेटनरी डॉक्टर के मर्डर को अंजाम देने वालों को तो लोगों ने जाहिल करार दे दिया, लेकिन उन पढ़े-लिखे जाहिलों से क्या उम्मीद की जाए जो इंटरनेट पर जाकर डॉक्टर के साथ हुई बदसलूकी का मजा उठाना चाहते हैं. हम रेप विक्टिम के आरोपियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं…मगर क्या इन पढ़े-लिखे जाहिलों को भी सूली पर चढ़ाना ठीक न रहेगा? या फिर इससे भी बढ़कर कुछ और जो मानसिक बीमारी के शिकार इन दरिदों को सबक सिखाने के लिए सही हो…

ये भी पढ़ें-

“सुनो… अंधेरा होने से पहले घर आ जाना, अब डर लगता है बेटी सुरक्षित घर पहुंचेगी या नहीं?”

महमूद अली जी! जिस पुलिस ने नहीं लिखी FIR उस पर अपनी बहन से ज्यादा भरोसा कैसे करती पीड़िता?